फोटो गैलरी

Hindi Newsdishoom team member varun john and jacqueline went the kapil sharma show

'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंची 'ढिशूम' की टीम, वरुण पर चिल्लाए कपिल!

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज शनिवार को 'द कपिल शर्मा शो' के शो पर अपनी आने वाली फिल्म 'ढिशूम' के प्रमोशन के लिए पहुंचे। 'ढिशूम' की पूरी टीम ने कपिल के...

'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंची 'ढिशूम' की टीम, वरुण पर चिल्लाए कपिल!
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 24 Jul 2016 09:52 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज शनिवार को 'द कपिल शर्मा शो' के शो पर अपनी आने वाली फिल्म 'ढिशूम' के प्रमोशन के लिए पहुंचे। 'ढिशूम' की पूरी टीम ने कपिल के साथ खूब मजे किए। शो के दौरान कपिल मजाक मजाक में वरुण पर एक बार चिल्लाए।  

दरअसल, कपिल के शो के एक स्टाफ महेंदर ने जैकलीन के लिए भोजपुरी फिल्म 'दुल्हिन चाही पाकिस्तान से' का गाना था। इस गाने पर जैकलीन ने महेंदर के साथ जमकर डांस किया, साथ ही कपिल और वरुण भी थिरकते हुए नजर आए।

इस दौरान कपिल ने भी 'मैं जहां रहा हूं' गाना गाया। जब कपिल यह गाना गा रहे थे तो वरुण भी उस गाने को गुनगुनाते हुए जैकलीन के करीब चले गए, तभी कपिल ने गाने के बीच में ही मजाक में वरुण को जोर से डांटा। कपिल की इस हरकत से वरुण और जैकलीन सारे लोग ठहाके लगाने लगे।

फिल्म 'ढिशूम' 29 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और सुनील ए लुल्ला हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें