फोटो गैलरी

Hindi Newsdirector shoojit sircar revealed his first love says can leave filmmaking for that

शुजीत ने बताया अपना FIRST LOVE, कहा इसके लिए फिल्में बनाना छोड़ सकता हूं

बॉलीवुड फिल्ममेकर शूजित सरकार ने अपने पहले प्यार के बारे में खुलासा किया है। 'विक्की डोनर' और 'पीकू' जैसी फिल्में बनाने वाले शूजित का कहना है कि वो अपने पहले प्यार के फिल्में बनाना भी...

शुजीत ने बताया अपना FIRST LOVE, कहा इसके लिए फिल्में बनाना छोड़ सकता हूं
एजेंसीTue, 25 Oct 2016 09:14 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फिल्ममेकर शूजित सरकार ने अपने पहले प्यार के बारे में खुलासा किया है। 'विक्की डोनर' और 'पीकू' जैसी फिल्में बनाने वाले शूजित का कहना है कि वो अपने पहले प्यार के फिल्में बनाना भी छोड़ सकते हैं।  

शुजीत सरकार का कहना है कि फुटबॉल उनका पहला प्यार रहा है। शुजीत का कहना है कि उन्हें फुटबाल खेलना इतना पसंद है कि यदि सरकार उन्हें सब्सिडी देने के लिए सहमत हो जाती है और खेल में हिस्सा लेने के लिए कहती है, तो वह फिल्म निर्माण का काम छोड़ देंगे।
               
शुजीत ने कहा, 'मैं अचानक ही निर्देशन में आया हूं। यह मेरा पहला प्यार नहीं है। खेल मेरा पहला प्यार है। मैं यहां तक कि युवा फुटबॉल खिलाड़यिों को प्रशिक्षण देता हूं। मैं अब भी फिल्म जगत से संबंधित नहीं। मैं कोलकाता में रहता हूं और काम के लिए मुंबई आया। मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं था और इसलिए मैं फिल्म निर्माण के कार्य में आया। यदि सरकार मुझे सब्सिडी देकर फुटबाल खेलने के लिए कहती है, तो मैं निर्देशन का काम छोड़ दूंगा।'
                 
शुजीत ने कहा कि जीवनभर फुटबॉल ही उनका पहला प्यार रहेगा और वह अब भी फिल्म निर्माण का कार्य सीख रहे हैं। शूजित ने 18वें जियो मामी मुंबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में कहा, मैं एक आकस्मिक फिल्मकार हूं। मेरा फिल्मों के साथ कुछ लेना-देना नहीं था और यह मेरा पहला प्यार भी नहीं था। मेरा पहला प्यार खेल है। मैं फुटबॉल खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करता हूं और यह मेरा पहला प्यार है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें