फोटो गैलरी

Hindi Newsdeepika padukone increase her fees for padmavati

OMG दीपिका ने 'पद्मावती' के लिए बढ़ाई फीस!

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'पद्मावती' में काम करने के लिये अपनी फीस बढ़ा दी है। कहा जा रहा है कि भंसाली ने 'पद्मावती' पहले प्रियंका चोपड़ा को ऑफर की थी। प्रियंका...

OMG दीपिका ने 'पद्मावती' के लिए बढ़ाई फीस!
एजेंसीSun, 31 Jul 2016 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'पद्मावती' में काम करने के लिये अपनी फीस बढ़ा दी है।

कहा जा रहा है कि भंसाली ने 'पद्मावती' पहले प्रियंका चोपड़ा को ऑफर की थी। प्रियंका ने हॉलीवुड में बेहद व्यस्त होने के कारण यह ऑफर ठुकरा दिया था और फिल्म दीपिका की झोली में आ गिरी। दीपिका वैसे ही बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइनों की सूची में शुमार हैं और अब उन्होंने अपनी फीस और बढ़ा दी है।

बता दें कि 'बाजीराव मस्तानी', की सफलता से उत्साहित संजय लीला भंसाली एक और पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं। भंसाली की अगली फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी। रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थीं।
कहा जा रहा है कि भंसाली की 'पद्मावती' में रणवीर सिंह , 'अलाउद्दीन खिलजी' का किरदार निभाते नजर आयेंगे। वहीं दीपिका 'पद्मावती' का किरदार निभाने जा रही हैं। भंसाली के साथ दीपिका की 'पद्मावती' तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दीपिका, भंसाली की 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आई थी। चर्चा है कि इस बार दीपिका 'पद्मावती' के लिए ज्यादा फीस चार्ज कर रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें