फोटो गैलरी

Hindi Newsdeepika padukon said the train journey is very romantic

ट्रेन का सफर बहुत रोमांटिक है: दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'तमाशा' के प्रचार के लिए इम्तियाज अली के साथ ट्रेन से मुंबई से दिल्ली आए। दीपिका ने इस दौरान काफी मस्ती की और उनका मानना है कि इस तरह का सफर बहुत...

ट्रेन का सफर बहुत रोमांटिक है: दीपिका पादुकोण
एजेंसीTue, 24 Nov 2015 11:08 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'तमाशा' के प्रचार के लिए इम्तियाज अली के साथ ट्रेन से मुंबई से दिल्ली आए। दीपिका ने इस दौरान काफी मस्ती की और उनका मानना है कि इस तरह का सफर बहुत रोमांटिक है।
   
मुंबई सेन्ट्रल से सुविधा एक्सप्रेस में आई दीपिका ने कहा कि यात्रा, खाना और ट्रेन से प्यार एक आम बात है जो उन्हें, रणबीर और इम्तियाज को पसंद है।
   
दीपिका ने बताया, ट्रेन का सफर बहुत रोमांटिक होता है। उन्होंने मुझे लगता है कि हम सभी ने ट्रेन से अलग-अलग सफर किया है। और हम तीनों के बीच ट्रेन, यात्रा, खाना, रेस्टोरेंट और स्थान आम बात है। हम लोग हमेशा नयी जगहों और यात्राओं के बारे में बात कर रहे थे।
   
उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि इम्तियाज के जीवन और जिन फिल्मों का वह निर्माण करते हैं उनमें यात्रा एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। मैं खुश हूं कि मीडिया ने हम तीनों के साथ इस अनुभव को शेयर किया।
   
इसका श्रेय दीपिका को देते हुये रणबीर ने कहा कि फिल्म के प्रचार के लिए इस नये और अनोखे तरीके का उन्होंने आनंद लिया।
   
उन्होंने कहा, जब यह प्रस्ताव आया था तब हम सभी लोग उछल पड़े थे। फिल्म बाजार में एक तय पैर्टन है लेकिन आमतौर पर वह इम्तियाज के साथ उन पैर्टनों को तोड़ना पसंद करते हैं।

रॉकस्टार में हमने एक बस में यात्रा की थी और उस समय मीडिया चौंक गया था। यह एक बहुत ही दिलचस्प विचार है। तमाशा फिल्म इस 27 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें