फोटो गैलरी

Hindi Newsदीपिका, अनुष्का या परिणीति बनेंगी 'कृष' की अगली हिरोइन, ये हैं वजह

दीपिका, अनुष्का या परिणीति बनेंगी 'कृष' की अगली हिरोइन, ये हैं वजह

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'मोहनजोदड़ो' बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। अब रितिक की आने वाली फिल्मों में शुमार 'कृष 4' की चर्चा शुरू हो गई है। इस फिल्म को बनाने में रितिक...

दीपिका, अनुष्का या परिणीति बनेंगी 'कृष' की अगली हिरोइन, ये हैं वजह
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Sep 2016 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'मोहनजोदड़ो' बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। अब रितिक की आने वाली फिल्मों में शुमार 'कृष 4' की चर्चा शुरू हो गई है। इस फिल्म को बनाने में रितिक के पिता डायरेक्टर राकेश रोशन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। 'कृष 4' की फीमेल लीड को लेकर खबरें चर्चा में हैं।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, राकेश रोशन 'कृष' सीरिज की पिछली फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस को रिपीट नहीं करना चाहते। राकेश की इस डिमांड के बाद दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और परिणीति चोपड़ा के नाम का कयास लगाया जा रहा है। इनमें से किसी एक्ट्रेस ने अभी तक रितिक के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है।  

ऐसी खबरें थी कि दीपिका के साथ रितिक की जोड़ी यशराज बैनर की फिल्म 'ठग' (फिलहाल नाम 'ठग ऑफ हिन्दोस्तां')  में दिखेगी। उस फिल्म के लिए बात नहीं बनी, अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या रितिक के पिता दीपिका को उनकी फिल्म में ले पाएंगे।

अनुष्का के नाम के कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि नई एक्ट्रेसेस में वो इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो खान त्रिमूर्ती के साथ काम कर चुकीं। रितिक ही अब ऐसे ए-लिस्टिड एक्टर बचे हैं जिनके साथ अनुष्का ने अब तक काम नहीं किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि वो रितिक के साथ काम करना पसंद करेंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति को रितिक की 'काबिल' ऑफर की गई थी, जिसे उन्होंने इसलिए नहीं अपानाया क्योंकि उन्हें अपना रोल छोटा लगा था।

राकेश रोशन का कहना है कि, कृष जैसे सुपर हीरो के लिए उन्हें सुपर हिरोइन की तलाश है। जो कि फाइटिंग सीन वगैरह में फिट बैठ सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें