फोटो गैलरी

Hindi Newsआमिर की 'दंगल' ने रिलीज से पहले ही बनाया ये रिकॉर्ड

आमिर की 'दंगल' ने रिलीज से पहले ही बनाया ये रिकॉर्ड

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘दंगल’ के ट्रेलर ने इतिहास रच दिया है। 19 अक्टूबर को रिलीज हुए ‘दंगल’ के ट्रेलर को 27 अक्टूबर की सुबह तक 24...

आमिर की 'दंगल' ने रिलीज से पहले ही बनाया ये रिकॉर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Oct 2016 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘दंगल’ के ट्रेलर ने इतिहास रच दिया है। 19 अक्टूबर को रिलीज हुए ‘दंगल’ के ट्रेलर को 27 अक्टूबर की सुबह तक 24 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह यूट्यूब पर रिलीज होने के शुरुआती 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

बता दें कि ‘दंगल’ एक बायोपिक है, जिसे हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट पर बनाया गया है। फिल्म में आमिर का किरदार उन्हीं की तरह एक सफल पहलवान का है, जिसे बेटे की चाहत है, ताकि देश के लिए वह स्वर्ण पदक जीत सके।

FINALLY! रणवीर से ब्रेकअप की खबरों पर बोलीं दीपिका पादुकोण

हालांकि, महावीर के घर बेटियां जन्म लेती हैं। एक बार तो वह हताश हो जाता है, लेकिन बाद में बेटियों को खुद प्रशिक्षित कर उन्हें विश्व स्तर का पहलवान बनाता है। पहलवान पिता के अपने संजीदे किरदार में आमिर खान बेहतर लग रहे हैं।

ठेठ हरियाणवी बोली में आमिर के संवादों ने दर्शकों में उनकी ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ की छवि को और मजबूत कर दिया है। उनके किरदार की बेटियों- गीता और बबीता की भूमिका में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी जम रही हैं।

'ऐ दिल है मुश्किल': '5 करोड़ के प्रायश्चित' को फरहान ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

दर्शकों को अब 23 दिसंबर का इंतजार है, जब फिल्म रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण आमिर खान, किरण राव और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है।

देखें ट्रेलर- 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें