फोटो गैलरी

Hindi Newsdangal success is aamir khan planning an all expenses paid trip for pals to a foreign land

यूरोप में आमिर करेंगे 'दंगल' का सेलिब्रेशन, जानें कौन उठाएगा खर्चा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की 'दंगल' ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आमिर ने फिल्म की सक्सेस के लिए पार्टी भी रखी थी, लेकिन लगता है आमिर का अभी मन नहीं भरा है।तभी तो हाल ही में

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 05:27 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की 'दंगल' ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आमिर ने फिल्म की सक्सेस के लिए पार्टी भी रखी थी, लेकिन लगता है आमिर का अभी मन नहीं भरा है।तभी तो हाल ही में आई खबरों के मुताबिक आमिर फिल्म के सेलिब्रेशन के लिए कुछ करीबी दोस्तों के साथ यूरोप जाने का प्लैन कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि वो यूरोप में कहां जा रहे हैं।

तापसी ने इस Special Person को दिया Singapore Vacation का गिफ्ट

खबरों की मानें को आमिर इस ट्रिप को ऑर्गनाइज कर रहे हैं और वो ट्रिप पर जा रहे लोगों का पूरा खर्चा खुद करेंगे। बता दें की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 386 करोड़ की कमाई की थी।

आगे पढ़ें पाक में रिलीज नहीं हुई 'दंगल' तो कर ली कॉपी, शो हुए हाउसफुल

यूरोप में आमिर करेंगे 'दंगल' का सेलिब्रेशन, जानें कौन उठाएगा खर्चा1 / 2

यूरोप में आमिर करेंगे 'दंगल' का सेलिब्रेशन, जानें कौन उठाएगा खर्चा

बता दें कि दंगल पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई, जिस वजह से वहां के लोग इस सक्सेसफुल फिल्म को नहीं देख पाए। 'दंगल' को मिल रही लोकप्रियता की वजह से लाहौर के एक थिएटर ने सिर्फ 1 महीने के अंदर इस फिल्म को वहां के लोगों को दिखाने के लिए फिल्म को कॉपी कर एक नाटक बना लिया।

लाहौर में इस शो को देखने सभी आ रहे हैं और सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं। इस नाटक का पोस्टर बिल्कुल 'दंगल' की तरह है, बस एक्ट्रेस की शक्ल बदली हैं। नाटक में महावीर फोगाट का किरदार नसीम विक्की निभा रहे हैं। उनका लुक बिल्कुल 'दंगल' में आमिर वाले लुक जैसा ही है।

OSCARS AWARDS: इतने डॉलर में बनती है एक ट्रॉफी, जानकर चौंक जाएंगे आप

महावीर फोगाट की पत्नी का किरदार साबिया खान ने किया और सिदरा नूर, महक नूर, निशा भट्टी और निगार चौधरी चारों बेटियों के किरदार में थीं।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब पाकिस्तान में किसी बॉलीवुड फिल्म को का कोई नाटक बना हो। इससे पहले 'पीके', 'तेरे नाम' और 'देवदास' जैसी फिल्मों पर भी नाटक बन चुके हैं। जिन्हें लोगों ने काफी पसंद भी किया था।

 

यूरोप में आमिर करेंगे 'दंगल' का सेलिब्रेशन, जानें कौन उठाएगा खर्चा2 / 2

यूरोप में आमिर करेंगे 'दंगल' का सेलिब्रेशन, जानें कौन उठाएगा खर्चा