फोटो गैलरी

Hindi Newsरोंगटे खड़े कर देंगे दंगल गर्ल्स सनाया-फातिमा के BUNGEE JUMPING VIDEO

रोंगटे खड़े कर देंगे दंगल गर्ल्स सनाया-फातिमा के BUNGEE JUMPING VIDEO

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 01:21 PM

सुपर हिट फिल्म 'दंगल' में गीता फोगाट और बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सानया मल्होत्रा ने बंजी जंपिंग का लुत्फ उठाया। ऋषिनगरी की हेंवलघाटी पहुंचीं 'दंगल गर्ल्स' (फातिमा-सानया) ने सुंदर वादियों के बीच सेल्फी ली। उन्होंने घाटी के नजारों के साथ लोगों के साथ भी फोटो खिंचवाई। 

दंगल गर्ल को देखने बड़ी संख्या में पहुंचे फैन

दंगल गर्ल गुरुवार सुबह ऋषिकेश से चालीस किलोमीटर दूर मोहनचट्टी पहुंचीं। वहां दोनों ने बंजी जंपिंग, फ्लाइंग फॉक्स और जाइंट स्विंग जैसी साहसिक गतिविधियों का आनंद लिया। तीन घंटे तक दोनों घाटी में रहीं। दोनों ने 50 हजारवीं बंजी जंपिंग सेंटर पर केक काटा और सुंदर व्यजनों का लुत्फ भी लिया। 

VIDEO & PICS: हसबैंड डेनियल के साथ Beach वैकेशन पर हैं सनी लियोनी

दोनों ने बंजी जंपिग स्टॉफ के अलावा स्थानीय लोगों के साथ खूब सेल्फी खिंचवाई। वे हेंवलघाटी के सुंदर नजारों से अभिभूत रहीं और अगले साल फिर आने का वायदा कर गईं। 

आगे की स्लाइड में देखें दोनों स्टार्स के वीडियो...

रोंगटे खड़े कर देंगे दंगल गर्ल्स सनाया-फातिमा के BUNGEE JUMPING VIDEO1 / 2

रोंगटे खड़े कर देंगे दंगल गर्ल्स सनाया-फातिमा के BUNGEE JUMPING VIDEO

उत्तराखंड की वादियां सबसे खूबसूरत 

पत्रकारों से बातचीत में फिल्म दंगल की गीता फोगाट ने कहा कि उत्तराखंड की वादियां कश्मीर की तरह ही सुंदर हैं। यहां पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। ये शांत वादियां पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र हैं। इसलिए सरकार को टूरिज्म के क्षेत्र में विशेष ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें यहां आने के बाद असीम शांति का भी अनुभव हुआ है। उन्होंने कहा कि यदि अच्छी फिल्मों में काम करने का मौका मिला तो जरूर करूंगी। फिल्म में उनके अभिनय का कट्टरपंथियों द्वारा विरोध किए जाने पर फातिमा ने कहा कि मन साफ और दृढ़ इच्छा शक्ति हो तो कोई भी चीज बाधा नहीं बन सकती है। 

सानया-

फातिमा-

सिद्धू को ग्रीन सिग्नल: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में करते रहेंगे काम