फोटो गैलरी

Hindi Newsएंजेलिना के साथ टीवी डेब्यू करने वाले हैं रोनाल्डो

एंजेलिना के साथ टीवी डेब्यू करने वाले हैं रोनाल्डो

कुछ लोगों की ख्वाहिश ईश्वर बहुत जल्द पूरी कर देता है और पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी उन्हीं में से एक हैं। रोनाल्डो ने पिछले साल ही एक्टर बनने की इच्छा जाहिर की थी। उनकी यह...

एंजेलिना के साथ टीवी डेब्यू करने वाले हैं रोनाल्डो
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ लोगों की ख्वाहिश ईश्वर बहुत जल्द पूरी कर देता है और पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी उन्हीं में से एक हैं। रोनाल्डो ने पिछले साल ही एक्टर बनने की इच्छा जाहिर की थी। उनकी यह तमन्ना अब पूरी होने वाली है। दरअसल, मैदान पर जलवा बिखेरने वाले रोनाल्डो अब जल्द ही तुर्की के एक प्रसिद्व टीवी सीरियल 'हयात कोपरु यूसो' में अपने अभिनय का हुनर दिखाते नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस एंजेलीना जोली नजर आने वाली हैं।

दिलचस्प बात तो ये है कि रोनाल्डो इस टीवी सीरियल में अमेरिका की स्टार और हॉट एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के साथ एक्टिंग करेंगे। ये सीरियल तुर्की के अलावा मिडल ईस्ट और लैटिन अमेरिकी देशों में प्रसारित होगा। 

माना जा रहा है कि रोनाल्डो और एंजेलिना की स्टार जोड़ी अप्रैल के पहले हफ्ते से शूटिंग शुरू कर देंगे। यह सीरियल तुर्की के साउथ ईस्ट स्थित सीरियाई बॉर्डर और एक सीरिया के एक परिवार पर आधारित है। यह परिवार सीरिया में चल रहे गृह युद्व से बचने के लिए शरणार्थी का जीवन बिता रहा है। पिछले साल रोनाल्डो ने साफ तौर पर कहा, फुटबॉल छोड़ ने के बाद मैंअपना क रि यर र्एंक्ट ग में
आजमाऊंगा। यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें काम करना मुझे वाकई बहुत पसंद है।

रोनाल्डो और एंजेलिना जोली के फैन भी इस खबर से काफी खुश हैं। यह सीरियल एक गंभीर विषय पर बन रहा है इसलिए हो सकता है कि इसमें रोनाल्डो और एंजेलिना के बीच रोमांस की संभावना नहीं हो। पर अपनी आशिक-मिजाजी के लिए मशहूर रोनाल्डो जब एंजेलिना के साथ टीवी स्क्रीन पर दिखेंगे तो यह वाकई दोनों स्टार के फैन्स के लिए यादगार लम्हा रहेगा।

'मोहन बागान' के पूर्व गोलकीपर शिबाजी बनर्जी का निधन

Genesis Open Golf Tournament: सातवें नंबर पर भारत के अनिर्बन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें