फोटो गैलरी

Hindi Newsbrad pitt slams angelina jolie for revealing details about their kids

ब्रैड पिट ने एंजेलिना जोली पर किया पलटवार, बढ़ रही है तकरार

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट और एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बीच की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। ब्रैड ने जोली पर बच्चों के संरक्षण मामले को लेकर पलटवार किया है। पिट की टीम ने कैलिफोर्निया की अदालत में...

ब्रैड पिट ने एंजेलिना जोली पर किया पलटवार, बढ़ रही है तकरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Dec 2016 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट और एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बीच की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। ब्रैड ने जोली पर बच्चों के संरक्षण मामले को लेकर पलटवार किया है। पिट की टीम ने कैलिफोर्निया की अदालत में जो कागजात दाखिल किए हैं उसमें उन्होंने यह आरोप लगाया है कि एंजेलिना ने हाल ही में बच्चों के संरक्षण से जुड़े समझौते का पूरा विवरण सबके सामने सार्वजनिक रूप से जाहिर कर दिया। 

दावे के अनुसार, जोली पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य और थेरेपेस्टि के बारे में सार्वजनिक रूप से खुलासा कर दिया। एक्ट्रेस ने खुद को संवेदनशील जानकारी जाहिर करने से नहीं रोक सकी हैं। उनका खुद पर कोई नियंत्रण नहीं है। 

कागजात के मुताबिक, बच्चों के हित में समझौता होने के बाद भी जोली ने इसकी अनदेखी की है। पिट ने न्यायाधीश रिचर्ड जे. बर्ज से इस मामले के दस्तवेजों को सील करने का अनुरोध किया है। सुनवाई 17 जनवरी को होनी है। 

जोली के करीबी सूत्र ने वेबसाइट 'पेजसिक्स डॉट कॉम' को बताया, यह जोड़ा दस्तावेजों को सील करने पर राजी हो गया था और पिट द्वारा अनावश्यक रूप से ऐसे कागजात पेश किए गए हैं। 

हालांकि, पिट की टीम के एक सूत्र ने कहा, 'अगर दोनों इस पर राजी हो गए होते तो फिर 17 जनवरी की सुनवाई की जरूरत ही नहीं पड़ती।'

'हरामखोर' को ट्रीब्यूनल से मिली हरी झंडी

Forbes List: कमाई में टॉप पर हैं सलमान, लेकिन फेम में इनसे हैं पीछे

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने पति से तलाक की अर्जी की दायर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें