फोटो गैलरी

Hindi NewsBOX OFFICE: छाई हुई है 'पिंक', ढीली पड़ी 'बैंजो' तो फिसली 'पार्च्ड'

BOX OFFICE: छाई हुई है 'पिंक', ढीली पड़ी 'बैंजो' तो फिसली 'पार्च्ड'

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की 16 सितंबर को रिलीज हुई 'पिंक' अपने अगले हफ्ते 23 सितंबर को रिलीज हुईं दोनो फिल्मों 'पार्च्ड' और 'बैंजो' पर बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ी है। पिंक ने...

BOX OFFICE: छाई हुई है 'पिंक', ढीली पड़ी 'बैंजो' तो फिसली 'पार्च्ड'
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की 16 सितंबर को रिलीज हुई 'पिंक' अपने अगले हफ्ते 23 सितंबर को रिलीज हुईं दोनो फिल्मों 'पार्च्ड' और 'बैंजो' पर बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ी है। पिंक ने भारत में पहले हफ्ते में 21.15 करोड़, दूसरे हफ्ते में 15.21 करोड़ कमाए। 'पिंक' ने भारत में कुल कमाई 51.12 करोड़ की है, वहीं विदेशो में यह फिल्म 13.78 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

 

 

राधिका आप्टे स्टारर 'पार्च्ड'  भारत में पहले हफ्ते में सिर्फ 62 लाख रुपए की कमाई ही कर पाई, हालांकि गंभीर विषय पर बनी इस फिल्म के रिव्यू काफी अच्छे आए।

रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी स्टारर 'बैंजो' ने भारत में पहले हफ्ते में 5.92 करोड़ रुपए की कमाई की। 'बैंजो' रवि जाधव के निर्देशन में बनी है।

फिल्मों की कमाई की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है। शुजीत सरकार द्वारा निर्मित 'पिंक' में अमिताभ और तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका निभाई है। अनिरुद्ध रॉय चौधुरी निर्देशित ‘पिंक’ की कहानी यौन उत्पीड़न के मामले में तीन लड़कियों और एक प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखने वाले लड़के के ईद-गिर्द घूमती है।

इस साल प्रदर्शित फिल्मों में 'पिंक' के अलावा 'एयरलिफ्ट', 'नीरजा', 'कपूर एंड संस', 'की एंड का', 'फैन', 'बागी', 'हाउसफुल 3', 'उड़ता पंजाब', 'सुल्तान', 'ढिशूम' और 'रुसतम' भी 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें