फोटो गैलरी

Hindi Newsदेखिए, बॉलीवुड स्टार्स ने कैसे मनाई होली

देखिए, बॉलीवुड स्टार्स ने कैसे मनाई होली

  ...

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 13 Mar 2017 02:51 PM

होली का त्योहार बॉलीवुड के लिए हमेशा से खास रहा है। होली पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने घरों पर स्पेशल होली पार्टी का आयोजन करते हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस महिरा खान ने सोशल मीडिया पर लोगों को होली की शुभकामनाएं दी। 

अक्षय कुमार ने होली के मौके पर डांस करते हुए एक वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है। इससे पहले सलामान खान ने अक्षय कुमार को टैग करते हुए एक पोस्ट ट्विटर पर पोस्ट की थी जिसमें लिखा था कि कृप्या अफवाहों पर ध्यान ना दें। मुझे फोलो करें, मैनें एक बार जो कमिटमेंट कर दी तो फिर..... मैं अक्षय कुमार के साथ फिल्म कर रहा हूं। 

दरअसल यह यह ट्विटर सलमान खाने उन अफवाहों के बाद किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि सलमान खान करन जौहर और अक्षय कुमार के साथ 2018 में आ रही फिल्म से अपने आप को अलग कर लिया है। सलमान खान के ट्विटर पर अक्षय ने रिप्लाई देते हुए उन्हें होली की शुभकामनाएं दी। 

वहीं बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने होली की शुभकामनाएं देते हुए एक शानदार मैसेज अपने प्रशंसकों को दिया। बिग बी ने लिखा, जितने ज़्यादा आप चुप रहेंगे , उतना ही ज़्यादा आप सुन पाएंगे  ..। 

वहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री महिरा खान ने रईस फिल्म के खाने की एक छोटी सी क्लिप ट्विटर पर डालकर लोगों को होली की शुभकामनाएं दी।

देखिए, बॉलीवुड स्टार्स ने कैसे मनाई होली1 / 2

देखिए, बॉलीवुड स्टार्स ने कैसे मनाई होली

--------------------------------------

 

 

Do me a favour let's play Holi! Here is wishing everyone a safe beautiful wonder filled Holi..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

--------------------------------------

 

अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने बच्चे रणबीर और रिद्धिमा के साथ ही अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में रणबीर कैमरे से ज्यादा अपने हाथ में रखे लड्डू को देख रहे हैं। नीतू ने इंस्टाग्राम पर रविवार को यह तस्वीर साझा की। उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं दी साथ ही कहा कि (आरके स्टूडियो की होली की तस्वीर) रणबीर की केवल लड्डू में दिलचस्पी है।
 

 

देखिए, बॉलीवुड स्टार्स ने कैसे मनाई होली2 / 2

देखिए, बॉलीवुड स्टार्स ने कैसे मनाई होली