फोटो गैलरी

Hindi News10 बॉलीवुड स्टार किड्स जो छाए रहते हैं सोशल मीडिया पर

10 बॉलीवुड स्टार किड्स जो छाए रहते हैं सोशल मीडिया पर

क्या आप अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों का फिल्मी दुनिया में ऑफिशियली लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं, अगर हां, तो नजर दौड़ा कर देखें कि नए जेनरेशन के ये बच्चे सोशल साइट्स के जरिए इंडस्ट्री...

10 बॉलीवुड स्टार किड्स जो छाए रहते हैं सोशल मीडिया पर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Jun 2016 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

क्या आप अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों का फिल्मी दुनिया में ऑफिशियली लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं, अगर हां, तो नजर दौड़ा कर देखें कि नए जेनरेशन के ये बच्चे सोशल साइट्स के जरिए इंडस्ट्री में अपनी मौजूदगी बनाए हुए हैं। फिर चाहें बात हो इंस्टाग्राम, ट्विटर या फेसबुक की इनको फोलोअर्स और फैन्स हजारों की तादात में हैं।

इब्राहिम अली खान और सारा अली खान
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बच्चे भी इब्राहिम अली खान और सारा अली खान भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए रहते हैं। एक ओर जहां इब्राहिम के लुक्स अपने पिता से मिलते हैं वहीं सारा अपनी मां अमृता की कॉपी लगती हैं। सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से हाल ही में ग्रेजुएशन किया है।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप

 

A photo posted by Aaliyah Kashyap (@aaliyahk9) on

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप पापा की लाडली हैं। वो अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। अब देखना है कि वो पापा की तरह  फिल्ममेकर बनेंगी या कैमरे के सामने नजर आएगी।
 

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ

 

A photo posted by Krishna Shroff (@kishushroff) on

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ पिछले साल अपनी टॉपलेस तस्वीर के कारण विवादों में आईं थी। जिसके बाद कयास लगाए जो रहे थे कि भाई टाइगर श्रॉफ की तरह ही वो भी बॉलीवुड में आने को तैयार हैं।
 

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी और खुशी भी हमेशा रेड कार्पेट पर एक्टिव रहती हैं। अफवाहों की मानें तो कहा जा रहा था कि जाह्नवी साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपना करियर शुरू करने जा रही हैं। लेकिन इस बारे में कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। कुछ ही दिनों पहले श्रीदेवी ने अपने पति बोनी कपूर और बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ जॉर्जिया में छुट्टियां मनाने की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।
 

सुनील शेट्टी के बेटे अहान

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटी तो अथिया तो पहले ही बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। अब उनके बेटे अहान भी जल्द फिल्मी दुनिया में कदम रख सकते हैं। खबरों में हैं कि सलमान खान उन्हें जल्द ही लॉन्च करने वाले हैं। अहान भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहते हैं।
 

अक्षय कुमार का बेटा आरव

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल का बेटा भी आरव भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहा है। आरव स्पोर्ट्स में काफी एक्टिव है और अपने पिता की तरह मार्शल आर्ट्स सीख रहा है। आरव के भी सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन हैं।
 

नव्या नवेली

 

A photo posted by Navya Naveli Nanda (@navya__nanda) on

 महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका बिकिनी में डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल चुका है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना

इस समय सुहाना और आर्यन सोशल मीडिया पर छाए रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सुहाना जो लंदन में स्कूलिंग एंजॉय कर रही हैं वहीं आर्यन अपने दोस्तों के साथ हॉट पार्टी की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर राज करते हैं। नव्या अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों ने एक साथ लंदन के एक स्कूल से पढ़ाई पूरी की है।

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें