फोटो गैलरी

Hindi Newsहम बैलेंस बनाकर रखते हैं करण रोमांटिक हैं और मैं प्रैक्टिकल: बिपाशा

हम बैलेंस बनाकर रखते हैं करण रोमांटिक हैं और मैं प्रैक्टिकल: बिपाशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का कहना है कि उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर काफी रोमांटिक हैं। प्यार के मामले में वह काफी प्रैक्टिकल हैं। स्टार स्क्रीन अवार्डस के दौरान बिपाशा ने कहा,  करण काफी...

हम बैलेंस बनाकर रखते हैं करण रोमांटिक हैं और मैं प्रैक्टिकल: बिपाशा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का कहना है कि उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर काफी रोमांटिक हैं। प्यार के मामले में वह काफी प्रैक्टिकल हैं। स्टार स्क्रीन अवार्डस के दौरान बिपाशा ने कहा,  करण काफी रोमांटिक हैं और मैं उतनी रोमांटिक नहीं हूं इसलिए प्यार के मामले में मैं उतनी सफल नहीं हो पाती। मुझे लगता है कि इस तरह हम बैलेंस बनाकर रखते हैं।

शादी के बाद ऐसी अटकलें आ रही थी कि उनके और करण के बीच सब ठीक नहीं है, इस पर बिपाशा ने कहा,  मैं अखबार नहीं पढ़ती, लेकिन आप अफवाहों से पीछा नहीं छुड़ा सकते, क्योंकि सोशल मीडिया पर ये सब आपको पढ़ने को मिल ही जाता है। आप ही अपनी जिंदगी के बारे में अच्छी तरह जानते हैं। 

    
शादी से पहले करण और बिपाशा एक साथ फिल्म अलोन में नजर आए थे। विपाशा का कहना है कि वह आगे भी इस तरह के प्रोजेक्टस पर काम करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा,  हमें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उनका शूटिंग की तारीख और पैसों को लेकर भी सही होना जरूरी है। 

रणबीर को डेट करने की रणवीर की बात पर कंगना ने किया रिएक्ट

PICS & VIDEOS: भंगड़े के बाद, हाथो में हाथ लिए दिखे अनुष्का विराट

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें