class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIGG BOSS 10: इस हफ्ते इन 4 कंटेस्टेंट्स में से कौन हो सकता है बेघर!

BIGG BOSS 10: इस हफ्ते इन 4 कंटेस्टेंट्स में से कौन हो सकता है बेघर!

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' का आगाज 16 अक्टूबर की शाम को चुका है। इस 10वें सीजन में पहली बार कंटेस्टेंट्स सेलीब्रिटीज के अलावा आम लोग भी हैं। 17 अक्टूबर की शाम को 'बिग बॉस' के घर में जो कुछ हुआ वो हम आपको बता चुके हैं। अब बात करते हैं सलमान की मेजबानी वाले इस शो के पहले नॉमीनेशन की। बिग बॉस ने नॉमीनेट करने के लिए पूछा तो गौरव चोपड़ा और मोनालिसा को 'सेलिब्रिटीज' ग्रुप से और मनु और प्रियंका को 'आम आदमी' ग्रुप से नॉमीनेट किया गया था।

किसने किसे किया नॉमीनेट-

आकांक्षा शर्मा ने राहुल देव को नॉमीनेट किया और अंतरा बिसवास ने हवाला दिया कि उनका तालमेल भी इन दोनों के साथ सही नहीं है। मनोज पंजाबी ने बानी जे और गौरव चोपड़ा का नाम लिया। प्रियंका जग्गा ने बानी और गौरव को नॉमीनेट किया, क्योंकि पिछले दिन प्रियंका की उन दोनों से बहस हुई थी। 

नवीन प्रकाश ने गौरव और राहुल देव को नॉमीनेट किया। नितिभा कौल ने राहुल और मोना लीसा को नॉमीनेट किया। ओम स्वामी ने बानी और गौरव को नॉमीनेट किया। लोकेश कुमारी ने लोपामुद्रा और मोना लीसा को नॉमीनेट किया। मानवीर गुर्जर ने भी ने लोपामुद्रा और मोना लीसा को नॉमीनेट किया।

सेलिब्रिटीज में से मोना लीसा और गौरव अरोड़ा डेंजर जोन में गए। जिसके बाद सेलिब्रिटीज ने मनोज और प्रियंका को नॉमीनेट किया। अब कुल मिलाकर कह सकते हैं कि पहले हफ्ते के जिन कंटेस्टेंट्स के नाम नॉमीनेशन के लिए गए वो हैं-  मोना लीसा, गौरव अरोड़ा, मनोज और प्रियंका। 

एक नजर सभी कंटेस्टेंट्स पर-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 10 gaurav antara priyanka and manoj nominated who should be eliminated this week