फोटो गैलरी

Hindi Newsस्वामी ओम को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज

स्वामी ओम को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 10 से बाहर होने के बाद भी स्वामी ओम अपनी हरकतों से बाज नहीं आए हैं। अभी भी वह आए दिन अपनी हरकतों की वजह से काफी विवाद में रहते हैं। लेकिन अब जो बाबा को लेकर खबर आई है, उसे...

स्वामी ओम को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 15 Jan 2017 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 10 से बाहर होने के बाद भी स्वामी ओम अपनी हरकतों से बाज नहीं आए हैं। अभी भी वह आए दिन अपनी हरकतों की वजह से काफी विवाद में रहते हैं। लेकिन अब जो बाबा को लेकर खबर आई है, उसे सुनकर तो आप भी चौक जाएं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन पर एक न्यूज चैनल के दौरान हमला हुआ और उन्हें फोन पर अंडरवर्ल्ड से जान से मारने की धमकी मिल रही है।

एसीपी गौरव ग्रोवर की माने तो स्वामी ओम जी महाराज ने पुलिस को बताया है कि उन्हें मारने की धमकी दी जा रही है। खबरों की मानें तो एसीपी गौरव ने उस टीवी न्यूज चैनल से सीसीटीवी फूटेज मंगवाया है, जिसके आते ही जांच पड़ताल शुरू कर दी जाएगी।

बता दें कि बाबा को डिबेट के लिए एक टीवी न्यूज चैनल गए थे, जहां पर उनकी एक महिला के साथ बहस हुई। बाद में बहस इतनी बढ़ गई कि बाबा ने इस महिला के लिए गंदा बोलना शुरू कर दिया। फिर शो के एक दूसरे महमान उस महिला की तरफ गुस्से से बढ़े, लेकिन तभी शो के एंकर उनके बीच आ गए।

बता दें कि बाबा के साथ ऐसा विवाद पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी एक डिबेट के दौरान स्वामी पर एक महिला ने हाथ उठा दिया था। हालांकि, बाबा ने भी जवाब में उस महिला को थप्पड़ मारा था।

बाबा की इसी हरकत की वजह से ही उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर निकाला गया था। शो के दौरान भी वो कंटेस्टेंट के साथ गंदा व्यवहार करते थे।

जब प्रियंका से पूछा, ब्रेकअप के बाद कभी एक्स ब्वॉयफ्रेंड को किया किस

'गंगा' में गंगा के पिता बनेंगे शक्ति आनंद, अपने रोल को लेकर बोले...

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें