फोटो गैलरी

Hindi Newsbigg boss 10 after elimination om swami direct appeared in court

‘बिग बॉस’ से बेघर होकर सीधे अदालत में पेश हुए ओम स्वामी

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट ओम स्वामी शनिवार को चोरी के एक मामले में अदालत में पेश हुए। पेशी के लिए स्वामी मुंबई से दिल्ली आए और पेशी के बाद वह शो में शामिल होने के लिए मुंबई...

‘बिग बॉस’ से बेघर होकर सीधे अदालत में पेश हुए ओम स्वामी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 10:11 AM
ऐप पर पढ़ें

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट ओम स्वामी शनिवार को चोरी के एक मामले में अदालत में पेश हुए। पेशी के लिए स्वामी मुंबई से दिल्ली आए और पेशी के बाद वह शो में शामिल होने के लिए मुंबई रवाना हो गए। दरअसल, चोरी के एक मामले में हाल ही में अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

साकेत कोर्ट स्थित चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सतीश कुमार अरोड़ा के समक्ष ओम ने कहा है कि भविष्य में वह पूरी तरह से अदालती की कार्यवाही में भाग लेंगे। दिल्ली पुलिस ने ओम पर चोरी करने का आरोप दोहराया। सभी पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने स्वामी पर मुकदमा चलाने के लिए आरोप तय किया है। इससे पूर्व पेश नहीं होने पर कोर्ट ने उनके खिलाफ 24 नवंबर को गैर जमानती वारंट जारी किया था। 

अदालत ने ओम पर 10 हजार रुपये जुर्माना लगाते हुए गैर जमानती वारंट को रद्द कर दिया। अब सुनवाई 4 फरवरी को होगी। पुलिस से शिकायत कि ओमजी महाराज के खिलाफ दिल्ली के अधिवक्ता प्रवेश डबास ने शुक्रवार को प्रशांत विहार थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि बिग बॉस में ओम ने हिन्दुओं की भावना को ठेस पहुंचाई है।

साल 2008 में विनोदानंद झा उर्फ ओम स्वामी पर उनके भाई प्रमोद झा ने लोदी कॉलोनी थाने में उनकी दुकान से 11 साइकिलें चुराने का मुकदमा दर्ज कराया था। ओम पर आर्म्स एक्ट, आतंकवाद, विध्वंसकारक गतिविधि निरोधक अधिनियम के तहत भी मुकदमा चल रहा है।

रिलीज के लिए तैयार है 'रईस' का TRAILER, माहिरा के रोल पर चली कैंची

वो बॉलीवुड STARS जो हमें लगते हैं इंडियन, लेकिन हैं विदेशी

VIDEO: इंडिया लौटी लूलिया ने बयां किया सलमान खान से अपना रिश्ता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें