फोटो गैलरी

Hindi Newsbig boss 10 contestant om swami most controversial incidents in the house

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies

बिग बॉस के कंटेस्टेंट ओम स्वामी को गैर जमानती वॉरेंट के कारण घर से बाहर जाना पड़ा था। बिग बॉस के घर से निकलने बाद ओम स्वामी शनिवार को चोरी के एक मामले में अदालत में पेश हुए। पेशी के लिए स्वामी म

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 06:09 PM

बिग बॉस के कंटेस्टेंट ओम स्वामी को गैर जमानती वॉरेंट के कारण घर से बाहर जाना पड़ा था। बिग बॉस के घर से निकलने बाद ओम स्वामी शनिवार को चोरी के एक मामले में अदालत में पेश हुए। पेशी के लिए स्वामी मुंबई से दिल्ली आए और पेशी के बाद मुंबई के लिए हो गए हैं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वो वापस से शो में शामिल हो सकते हैं। दरअसल, चोरी के एक मामले में हाल ही में अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

अदालत ने ओम पर 10 हजार रुपये जुर्माना लगाते हुए गैर जमानती वारंट को रद्द कर दिया। अब सुनवाई 4 फरवरी को होगी।

स्वामी जी बिग बॉस के सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रहे हैं। बिग बॉस के इस सीजन की शुरूआत से ही हर एपिसोड में ओम स्वामी जी का कोई ना कोई नया तमाशा देखने को मिलता है। अब अगर बिग बॉस में उनकी वापसी होती है तो एक बार फिर स्वामी जी की कई नई कॉन्ट्रोवर्सियों का धमाल देखने को मिल सकता है। 

आइए एक नजर डालते हैं बिग बॉस में स्वामी जी के अब तक के कॉन्ट्रोवर्सीज पर

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies1 / 6

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies

सलमान की शादी कराने का किया वादा

इस सीजन की शुरूआत से ही ओम स्वामी जी ने अपनी बातों का जलवा दिखाना शुरू कर दिया था। शो के पहले दिन दिन जब सलमान ने ओम स्वामी से यह पूछा था कि 'हमने सुना है तंत्र शक्ति से आप कुछ भी कर सकते हैं? इस पर स्वामी जी ने कहा कि तंत्र शक्तियों से असंभव को संभव बनाया जाता है।'

ओम स्वामी ने आगे कहा कि भारत के हित के लिए मैं आपका विवाह एक सुकन्या से कराने वाला हूं। ओम स्वामी की इस बात पर सलमान हंस पड़े और इसके बाद ओम स्वामी ने कहा आप नहीं भी करना चाहेंगे तो भी शादी कराऊंग।' 

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies2 / 6

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies

मोनालिसा को दिया कॉन्ट्रोवर्शियल प्रपोजल 

बिग बॉस के घर में 5 साल बाद सनी लियोनी की एंट्री हुई थी। सनी लियोनी घर वालों को टास्क देने आईं थी। सनी ने बिग बॉस के घर वालों को कुछ ऐसा टास्क दिया कि पूरे घर वाले जोरशोर से सनी को इंप्रेस करने में लग गए। अगर वे सनी को इंप्रेस नहीं कर सकें तो उन्हें टीम से नॉमिनेट होना पड़ता। दरअसल, दोनों टीम को एक वीडियो बनाना था जो जल्दी से जल्दी फेसबुक पर वायरल हो जाए।

दोनों टीम प्लानिंग में लग हुई थी। सब अपना-अपना आइडिया दे रहे थे। इस बीच ओम स्वामी ने कहा कि वीडियो में मोनालिसा को मुझे किस करना चाहिए।

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies3 / 6

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies

सनी को गलत तरीके से छूने का लगा आरोप

बिग बॉस के घर में सनी लियोनी की एंट्री के बाद भी ओम स्वामी ने एक कॉन्ट्रॉवर्सी खड़ा कर दिया। सनी के घर में आने के बाद सनी के साथ घर वालों ने 'शोले' फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को एक्ट किया। जिसमें सनी, बसंती बनी थीं और मनु, वीरू बनें थे। ओम स्वामी को गब्बर का किरदार दिया गया था। एक्ट खत्म होने के बाद स्वामी ओम जी पर आरोप लगाया कि उन्हें सनी के शरीर को गलत ढंग से छूने की कोशिश की। घर वालों का आरोप था कि ओम ने सनी की मर्जी के खिलाफ उन्हें गले लगाने की कोशिश की थी।

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies4 / 6

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies

लड़कियों को दी पूरे कपड़े पहनने की सलाह

शो के दौरान बिग बॉस कंटेस्टेंट नितिभा खुद को शीशे में देखकर कह रही थी कि तुम्हें कोई हक नहीं है इतनी खूबसूरत लगने का। उस समय उनके पीछे गौरव चोपड़ा और स्वामी ओम बैठे थे। नितिभा के वहां से जाने के बाद स्वामी ने गौरव से कहा कि ये लड़कियां इतने छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं। इस पर गौरव ने कहा कि उन्हें जैसा अच्छा लगता है वो वैसे ही कपड़े पहनती हैं।

उसके बाद स्वामी ने कहा कि हमारे गुरुजी कहते थे कि महिलाएं पूरे कपड़ों में ही अच्छी लगती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं को ऐसे शॉर्ट कपड़े अपने पति के सामने ही पहनना चाहिए, सबके सामने नहीं। उसके बाद गौरव ने उन्हें गलत बताते हुए कहा कि आप ऐसे नहीं बोल सकते। हमें कोई हक नहीं है कि हम यह सोचें कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। ये उनका हक है।

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies5 / 6

BIGG BOSS में वापसी कर सकते हैं ओम स्वामी, पढ़े उनकी 5 controversies

हेमा मालिनी को एक्टिंग सिखाने का किया दावा 

ओम स्वामी ने यह दावा भी किया था कि उन्होंने हेमा मालिनी को महज 11 साल की उम्र में एक्टिंग सिखाया है। 

PM मोदी की बायोपिक में काम करना चाहते हैं ये एक्टर

सर्दियों में इन पौधों के जरिए यूं करें घर की हवा शुद्ध ​