class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Movie Review: ब्यूटी एंड द बीस्ट

Movie Review: ब्यूटी एंड द बीस्ट

1/2Movie Review: ब्यूटी एंड द बीस्ट

डिज्नी की कोई फिल्म रिलीज हो और उसकी चर्चा न हो, भला ऐसा कैसे हो सकता है? साल 1991 में रिलीज हुई एनिमेटेड फिल्म ‘ब्यूटी एण्ड दि बीस्ट’ के लाइव एक्शन रीमेक में ऐसी कई खूबियां हैं जो इसे खास बनाती हैं। क्या, चलिए जानते हैं।

हैरी पॉटर की हरमायनी यानी एमा वॉटसन एक बार फिर आप सबके सामने हैं। इस बार एक राजकुमारी के रूप में। डिज्नी की राजकुमारी। और इस राजकुमारी का दिल आ गया है एक बीस्ट यानी राक्षस पर। ठीक समझे। बात डिज्नी की फिल्म ‘ब्यूटी एण्ड दि बीस्ट’ की ही हो रही है। डिज्नी ने एनिमेटेड फिल्मों का लाइव एक्शन रीमेक बनाने का जो सिलसिला शुरू किया था, वह काफी पसंद किया जाता रहा है... फिर चाहे वह सिंड्रैला हो या जंगल बुक। 

FILM REVIEW: पढ़ें कैसी है अब्बास के बेटे मुस्तफा की फिल्म 'मशीन'

इस फिल्म से भी यह सिलसिला बरकरार रहेगा, ऐसी उम्मीद है। फिल्म के डायरेक्टर बिल कॉन्डन आपको 90 के दशक की डिज्नी फिल्मों में ले जाते हैं। फिल्म एक छोटे से गांव में रहने वाली बेल (एमा) और एक शाप की वजह से बीस्ट बन चुके एक फ्रांसीसी राजकुमार (डैन स्टीवेंस) की कहानी सुनाती है। किस्मत दोनों को मिलाती है, दोनों में प्यार होता है और ज्यादातर परीकथाओं की तरह फिल्म की ‘हैप्पी एंडिंग’ होती है। 

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:beauty and the beast movie review