फोटो गैलरी

Hindi Newsbareilly girl srishti is doing well on small screen

छोटे पर्दे पर चमकीं बरेली की सृष्टि माहेश्वरी

बरेली की बेटियों को ग्लैमर की दुनिया कुछ ज्यादा ही भा रही है। बरेली में रंगमंच से शुरूआत करने वाली सृष्टि माहेश्वरी का नाम भी ऐसी ही बेटियों में जुड़ गया है। सलमान खान के 'बिग बॉस' में छोटा सा...

छोटे पर्दे पर चमकीं बरेली की सृष्टि माहेश्वरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 26 Apr 2016 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली की बेटियों को ग्लैमर की दुनिया कुछ ज्यादा ही भा रही है। बरेली में रंगमंच से शुरूआत करने वाली सृष्टि माहेश्वरी का नाम भी ऐसी ही बेटियों में जुड़ गया है। सलमान खान के 'बिग बॉस' में छोटा सा रोल करने वाली सृष्टि इन दिनों नामी-गिरामी चैनलों के धारावाहिकों में दिख रही हैं।

बरेली में सृष्टि ने रंग-विनायक मंडल के जरिए अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। जाने-माने निर्देशक रजत कपूर ने सृष्टि की अभिनय क्षमता को देखते हुए अपनी टीम में ले लिया। रजत से ट्रेनिंग पाने के बाद सृष्टि का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया। उसके बाद उन्होंने मुंबई का टिकट कटा लिया। कलर्स चैनल के 'बिग बॉस' में सृष्टि ने एंजिल का किरदार निभाया था। उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

मैथ्स की स्टूडेंट रहीं सृष्टि ने चैनल वी के धारावाहिक गुमराह में जानदार अभिनय किया। लाइफ ओके के 'लौट आओ तृषा' में सृष्टि ने भाग्यश्री और राजेश्वरी जैसी नामी-गिरामी अभिनेत्रियों के बीच भी छाप छोड़ी। 'शपथ' और 'सुपरकॉप्स वर्सज सुपरविलेंस' में भी सृष्टि अपना जलवा बिखेरती नजर आईं।

सृष्टि का सपना बॉलीवुड में मुकाम बनाने का है। इसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रही हैं। सृष्टि जल्द ही एक फिल्म में नजर भी आएंगी। मगर अभी उन्होंने इस फिल्म के बारे में कुछ बताने से इंकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें