फोटो गैलरी

Hindi Newsbannet dosanjh wins rising star takes home prize money of rs 20 lakh

1st 'राइजिंग स्टार' विनरः बैनेट दोसांझ को 20 लाख rs प्राइज मनी और...

राइजिंग स्टार को रविवार को अपना पहला विजेता मिल गया, बैनेट दोसांझ ने मैथिली ठाकुर और अंकिता कुंडू को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। बैनेट ने मैथिली को सिर्फ दो वोटों से हराया, बैनेट को 77 फीसदी और मैथिली...

1st 'राइजिंग स्टार' विनरः बैनेट दोसांझ को 20 लाख rs प्राइज मनी और...
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 09:26 AM
ऐप पर पढ़ें

राइजिंग स्टार को रविवार को अपना पहला विजेता मिल गया, बैनेट दोसांझ ने मैथिली ठाकुर और अंकिता कुंडू को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। बैनेट ने मैथिली को सिर्फ दो वोटों से हराया, बैनेट को 77 फीसदी और मैथिली को 75 फीसदी वोट मिले।

बैनेट को 20 लाख रुपये ईनाम के तौर पर मिले हैं। इसके साथ ही बैनेट को महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग का भी मौका मिलेगा।

जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए बैनेट ने कहा, 'मुझे अपनी जीत पर विश्वास नहीं हो रहा। मैं अब और मेहनत करूंगा।' ग्रैंड फिनाले में अनिल कपूर भी आए थे। अनिल ने शो में अपनी टीवी सीरीज 24 के दूसरे सीजन का डीवीडी लॉन्च किया। शो की शुरुआत अनिल कपूर के परफॉर्मेंस से हुई।

उसके बाद अंकिता कुंडू ने 'ताल' फिल्म के गाने 'कहीं आग लगे' पर परफॉर्म किया। फिर 16 साल की मैथिली ने 'सूना-सूना' गाकर सबका दिल जीत लिया। बैनेट ने 'टशन' के गाने पर परफॉर्म किया। तीनों फाइनलिस्ट में से सबसे पहले अंकिता एलिमिनेट हुईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें