फोटो गैलरी

Hindi Newsarijit singh will sing for tubelight says rest depends on salman khan

अरिजीत बोले मैं सलमान की 'ट्यूबलाइट' में गाना जरूर गाऊंगा

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह का कहना है कि वह सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टयूबलाइट' में गाना जरूर गाएंगे। गौरतलब है कि अरिजीत ने कुछ महीने एक अवॉर्ड फंक्शन में कुछ गलतफहमी को लेकर सलमान से...

अरिजीत बोले मैं सलमान की 'ट्यूबलाइट' में गाना जरूर गाऊंगा
एजेंसीTue, 30 Aug 2016 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह का कहना है कि वह सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टयूबलाइट' में गाना जरूर गाएंगे। गौरतलब है कि अरिजीत ने कुछ महीने एक अवॉर्ड फंक्शन में कुछ गलतफहमी को लेकर सलमान से फेसबुक पर खुला खत लिखकर माफी मांगी थी।  अरिजीत ने कहा कि,  'वह फिल्म में निश्चित तौर पर एक गाना गाएंगे, लेकिन इस गाने को बनाए रखा जाएगा या नहीं, यह उनके हाथ में नहीं है।

5 SIGNS: भारत-चीन युद्ध पर आधारित हो सकती है सलमान की 'ट्यूबलाइट'

खबरों के मुताबिक, सलमान ने इसी ईद पर रिलीज हुई अपनी फिल्म 'सुल्तान' से अरिजीत का गाना हटवा दिया था। अरिजीत ने सलमान से उनके एक गाने के संस्करण को बनाए रखने का अनुरोध किया था। हालांकि राहत फतेह अली खान के संस्करण को इस फिल्म में रखा गया था।

कबीर खान के निर्देशन में बन रही 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लद्दाख की गई है। सलमान और निर्देशक कबीर खान तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। सलमान-कबीर की हिट जोड़ी इससे पहले 2015 की अपनी सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और पहली बार यशराज बैनर के तले बनी एक्शन-रोमांटिक फिल्म 'एक था टाइगर' में काम किया था। यह फिल्म 2017 में ईद पर रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें