class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Exclusive Video:अक्षय संग अपनी 20वीं फिल्म पर बोले अनुपम खेर

Exclusive Video:अक्षय संग अपनी 20वीं फिल्म पर बोले अनुपम खेर

Exclusive Video:अक्षय संग अपनी 20वीं फिल्म पर बोले अनुपम खेर

अनुपम खेर और अक्षय कुमार का साथ अब 20 फिल्मों का हो गया है। दोनों इस मौके पर अपने-अपने तरीके से खुशी जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में हमने अनुपम से हुई एक मुलाकात में उनसे अक्षय के साथ उनकी केमिस्ट्री पर बात की।

बॉलीवुड की कुछ जोड़ियां बेमिसाल हैं। इनके बीच फिजिक्स-केमिस्ट्री कुछ तो है कि ये अपने आप में मनोरंजन का डबल धमाल पैक हैं। ऐसी ही कुछ जोड़ियों की लिस्ट पर गौर फरमाइये-
-विद्या बालन-नसीरुद्दीन शाह(इश्किया, डर्टी पिक्चर)
- अजय देवगन-करीना कपूर-अरशद वारसी (गोलमाल सीरीज)
-जैकी श्रॉफ-अनिल कपूर (राम-लखन, अंदर-बाहर, परिंदा)
-संजय दत्त-अरशद वारसी (मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, धमाल, डबल धमाल)
-अमिताभ बच्चन-धर्मेंद्र (शोले, चुपके-चुपके, राम बलराम)
-अक्षय कुमार-परेश रावल-सुनील शेट्टी (हेराफेरी)

ऐसी ही एक जोड़ी है अनुपम खेर और अक्षय कुमार की। इस जोड़ी को आपनी कई दफा स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए देखा होगा। कभी ये आपको हंसाते हैं तो कभी रोमांच की दुनिया में ले जाते हैं। अफलातून, वक्त हमारा है, सैनिक और दीदार जैसी फिल्मों से शुरू हुआ इस जोड़ी का सफर स्पेशल 26, बेबी, देसी बॉयज और शौकीन्स तक बरकरार रहा। तापसी पन्नू स्टारर ‘नाम शबाना’ में भी यह जोड़ी एक बार दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही हैं।

वहीं श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ इस जोड़ी की 20वीं फिल्म है। दोनों ही एक्टर्स इस सफर पर काफी खुश नजर आ रहे हैं। जहां अनुपम ने टॉयलेट एक प्रेमकथा के सेट पर इस सफर पर जश्न मनाने के लिए एक खास आयोजन रखा था, वहीं अक्षय ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर एक बेहद खूबसूरत सी तसवीर शेयर की थी। तसवीर में अक्षय बच्चों वाली प्रैम में बैठे हैं और अनुपम उन्हें टहला रहे हैं।

तसवीर के साथ उन्होंने लिखा था,‘एक ऐसा इनसान जिसने मेरे पूरे करियर में मेरा ख्याल रखा, आपको बहुत-बहुत प्यार!’

इस मौके पर हिन्दुस्तान ने एक्टर अनुपम खेर से एक्सक्लूसिव बात कर जाना कि उनका यह 20 सालों का साथ कैसा रहा और वह क्या सोचते हैं अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते के बारे में। उन्होंने क्या कहा, जानने के लिए देखिये यह वीडियो। 

आगे की स्लाइड में देखें वो exclusive वीडियो-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anupam kher speak on his 20th film with akshay kumar