फोटो गैलरी

Hindi NewsPHOTOS: फिल्मी 'धौनी' की एक्स गर्लफ्रेंड ने किसके लिए मनाया करवा चौथ

PHOTOS: फिल्मी 'धौनी' की एक्स गर्लफ्रेंड ने किसके लिए मनाया करवा चौथ

बॉलीवुड में इस साल हुए दिल तोड़ने वाले ब्रेकअप्स में से एक सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप है। सुशांत से ब्रेकअप के बावजूद अंकिता ने करवा चौथ के मौके पर ऐसी तस्वीरें डाली हैं जिसे...

PHOTOS: फिल्मी 'धौनी' की एक्स गर्लफ्रेंड ने किसके लिए मनाया करवा चौथ
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में इस साल हुए दिल तोड़ने वाले ब्रेकअप्स में से एक सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप है। सुशांत से ब्रेकअप के बावजूद अंकिता ने करवा चौथ के मौके पर ऐसी तस्वीरें डाली हैं जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। बता दें कि अंकिता और सुशांत छह साल के रिलेशन के बाद अलग हुए थे। 

अंकिता ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ फैंस को करवा चौथ की मुबारकबाद दी। तस्वीरों में अंकिता लाल रंग की साड़ी और झुमके पहने काफी खूबसूरत लग रही थीं। इससे पहले सुशांत ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के बारे में बताया था कि वो दोनों अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं और आज भी एक दूसरे से बातें शेयर करते रहते हैं। 

सुशांत ने कहा था, 'ये बहुत पर्सनल है, लेकिन हाल ही में अंकिता ने मुझे अपने एक प्रोजक्ट के बारे में बताया और मैने उन्हें इसके लिए बधाई भी दी। वो बहुत बड़ी फिल्म है। अंकिता बहुत टैलेंटड है और अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए वह एक अच्छी फिल्म की हकदार है।' मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, सुशांत-अंकिता के रिश्ते में आई दरार की वजह सुशांत की कृति सनन के साथ बढ़ती नजदिकयां बताई जा रही थी। चर्चा है कि अंकिता बॉलीवुड में काम करती नजर आ सकती है। 

देखें अंकिता की तस्वीरें-

 

Wishing everyone a very happy karwa chauth

A photo posted by Aankita S Lokhaande (@lokhandeankita) on

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें