फोटो गैलरी

Hindi Newsamy jackson to sing in punjabi reveals singer manj musik

एमी जैक्सन बनीं सिंगर, पंजाबी में गाएंगी ये गाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन संगीत में भी हाथ आजमाने जा रही हैं। फेमस सिंगर मंजीत राल (मंज मुसिक नाम से फेमस) का कहना है कि एमी को पंजाबी में ‘लक हिलादे’ गीत गाते सुना जाएगा। इससे पहले एमी...

एमी जैक्सन बनीं सिंगर, पंजाबी में गाएंगी ये गाना
एजेंसीWed, 31 Aug 2016 12:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन संगीत में भी हाथ आजमाने जा रही हैं। फेमस सिंगर मंजीत राल (मंज मुसिक नाम से फेमस) का कहना है कि एमी को पंजाबी में ‘लक हिलादे’ गीत गाते सुना जाएगा। इससे पहले एमी (24) के बारे में खबरें थी कि वह पॉप बैंड-आरडीबी के पूर्व सदस्य के लिए रैप करने वाली हैं, लेकिन मंज ने बताया कि वह चाहते थे कि एमी गीत गाएं।

कनाडा में रहने वाले राल ने ई-मेल के जरिए बताया,‘एमी रैप नहीं कर रही हैं बल्कि वह सच में गा रही हैं। वह रैप करना चाहती थीं लेकिन मुझे लगा कि वह अच्छा गाना गा सकती हैं।  वह पहली बार गाना गा रही हैं और पंजाबी में भी पहली बार गा रही हैं, लेकिन उन्होंने यह सब एक महीने के समय में सीखा है।’

राल ने इससे पहले अक्षय कुमार और एमी जैक्शन की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ के दो गानों ‘सिंह एंड कौर’ और ‘माही आजा’ को संगीत दिया है। ‘देसी हिप हॉप’ जैसी हिट देने वाले राल का कहना है कि वह पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने बताया कि पहले उनमें एमी को लेकर संकोच था क्योंकि ‘सिंह इज ब्लिंग’ के सेट पर उन्होंने सुन रखा था कि एमी की आवाज अच्छी नहीं है, लेकिन स्टूडियो में एमी के साथ समय बिताने के बाद उन्हें लगा कि एमी की आवाज उपयुक्त है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें