फोटो गैलरी

Hindi Newsamy jackson on salman khan who would not want to date him

ये एक्ट्रेस बोली 'सलमान के साथ कौन डेट नहीं करना चाहता'

अदाकारा एमी जैक्शन ने कहा है कि कोई भी लड़की सुपरस्टार सलमान खान के साथ डेट करना पसंद करेगी। एमी, सलमान को अच्छा दोस्त मानती हैं जिन्होंने उनमें काफी भरोसा पैदा किया है।      खबरें...

ये एक्ट्रेस बोली 'सलमान के साथ कौन डेट नहीं करना चाहता'
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 30 Nov 2016 12:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अदाकारा एमी जैक्शन ने कहा है कि कोई भी लड़की सुपरस्टार सलमान खान के साथ डेट करना पसंद करेगी। एमी, सलमान को अच्छा दोस्त मानती हैं जिन्होंने उनमें काफी भरोसा पैदा किया है।
    
खबरें आईं थी कि एमी के समर्थन के लिए सलमान फिल्म '2.0' के टीजर में अचानक ही शिरकत करने पहुंच गए थे। 'सुल्तान' स्टार के साथ डेट करना पसंद करेंगी, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, सलमान खान के साथ कौन डेट करना नहीं चाहेगा मैं पूरी तरह सिंगल हूं और मैं बहुत खुश हूं।


एमी के लिए फिटनेस के मामले में '2.0'  के सह अदाकार अक्षय कुमार प्रेरणा स्रोत की तरह हैं और अभिनेत्रियों के बारे में उनका मानना है कि दीपिका पादुकोण की काया जबरदस्त है।
    
एमी ने एक स्वास्थ्य पत्रिका के लॉन्च के दौरान कहा, मुझे लगता है कि अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपनी शुरूआत के बाद से ही फिटनेस बनाए हुए हैं। ऐसा नहीं है कि वह अभिनेता बन गए और फिर अच्छा शरीर बनाया। बॉलीवुड में उनका एक्शन सीक्वेंस लाजवाब है। एमी 'सिंह इज ब्लिंग' में अक्षय के साथ काम कर चुकीं हैं।  

VIDEO: दरिया दिल सलमान, 5 महीने के प्रिमेच्योर बेबी की बचाई जान

आज सिख रीति रिवाज से शादी करेंगे युवी-हेजल, ये रहीं सारी DETAILS

SEE PICS: तलाक के लिए बांद्रा कोर्ट पहुंचे मलाइका और अरबाज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें