फोटो गैलरी

Hindi Newsamitabh bachchan revealed about ajay devgan first onscreen kiss

अजय देवगन की किस को लेकर अमिताभ का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' पिछले कुछ समय से खूब सुर्खियों में है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना...

अजय देवगन की किस को लेकर अमिताभ का बड़ा खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Sep 2016 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' पिछले कुछ समय से खूब सुर्खियों में है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना 'दरख्वास्त' आया है जिसमें अजय अपनी को-स्टार एरिका कार को किस करते नजर आए हैं। इस किस को लेकर अमिताभ का कहना है कि यह अजय देवगन की पहली किस नहीं है।

दरअसल अजय और एरिका के किसिंग सीन को देखने के बाद से यह खबर चल रही थी कि यह अजय के 25 साल के बॉलीवुड करियर की पहली किस है। लेकिन अमिताभ बच्चन ने इन खबरों को खंडित करते हुए ट्वीटर पर लिखा, अजय देवगन की यह पहली किस नहीं है इससे पहले प्रकाश झा की फिल्म सत्यग्राह में करीना कपूर को किस कर चुके हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि ये सीन फिल्म की डिमांड है। अजय देवगन के पास ये सीन देने के अलावा कोई चारा नहीं था। खबर यह भी है कि फिल्म 'शिवाय' एक खूबसूरत प्रेम कहानी है और इंटिमेट सीन इस फिल्म की डिमांड है इसलिए इन सीन्स के बिना ये कहानी अधूरी रह जाती।
 
अजय देवगन द्वारा डायरेक्ट और प्रोडूयूस इस फिल्म में सायशा सैगल और एरिका कार लीड रोल में हैं। फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें