फोटो गैलरी

Hindi News'पिंक' में धमाल मचाने के बाद इस रोल में दिखेंगे BIG B, ये नया एक्टर दिखेगा साथ

'पिंक' में धमाल मचाने के बाद इस रोल में दिखेंगे BIG B, ये नया एक्टर दिखेगा साथ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और वरुण धवन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आयेगी। अमिताभ इन दिनों चुन-चुन कर ऐसी भूमिका कर रहे हैं जो उनके लिए अनोखी हो और इसी कड़ी में अब वह वरुण के साथ काम करने जा...

'पिंक' में धमाल मचाने के बाद इस रोल में दिखेंगे BIG B, ये नया एक्टर दिखेगा साथ
एजेंसीSun, 25 Sep 2016 08:28 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और वरुण धवन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आयेगी। अमिताभ इन दिनों चुन-चुन कर ऐसी भूमिका कर रहे हैं जो उनके लिए अनोखी हो और इसी कड़ी में अब वह वरुण के साथ काम करने जा रहे हैं। यशराज फिल्म्स ने अमिताभ और वरुण के साथ पहली बार एक सेटअप तैयार किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘डिब्बा गुल’ होगा और इसे प्रदीप सरकार निर्देशित करेंगे।


         
फिल्म की कहानी मुंबई के डिब्बा वालों से जुडी होगी। मुंबई के वहीं डिब्बा वाले जो रोज लाखों लोगों को उनके काम की जगह तक घर का खाना पहुंचाते है। इनके संगठनात्मक तालमेल पर दुनिया भर में शोध भी हो चुके हैं। फिल्म में अमिताभ डिब्बा वालों के मुखिया का किरदार निभाएंगे जबकि वरुण को एक एमबीए टॉपर का किरदार दिया गया है, जो इन डिब्बावालों के साथ दो महीने की इंटर्नशिप करता है।

फिल्म की कहानी अमिताभ और वरुण के रिश्तों पर आधारित होगी। ये पहली बार होगा जब वरुण, मेगास्टार के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। फिल्म के बारे में अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नही हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें