फोटो गैलरी

Hindi News'DEAR ZINDAGI' TEASER: शाहरुख-आलिया ने समुद्र से खेली कबड्डी

'DEAR ZINDAGI' TEASER: शाहरुख-आलिया ने समुद्र से खेली कबड्डी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान फिल्म 'डियर जिंदगी' का टीजर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का पहला पोस्टर मंगलवार शाम को शेयर किया गया था। इस पोस्टर में दोनों साईकिल पर...

'DEAR ZINDAGI' TEASER: शाहरुख-आलिया ने समुद्र से खेली कबड्डी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान फिल्म 'डियर जिंदगी' का टीजर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का पहला पोस्टर मंगलवार शाम को शेयर किया गया था। इस पोस्टर में दोनों साईकिल पर बैठे हुए दिख रहे थे। इस फिल्म को लेकर आलिया और शाहरुख ने ट्विटर पर बेहद क्यूट अंदाज में बात की भी थी। 'डियर जिंदगी' का टीजर शाहरुख ने ट्विटर के जरिए शेयर किया है।

बता दें कि गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया, शाहरुख के साथ अली जफर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल कपूर और अंगद बेदी भी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 25 नवंबर को रिलीज होगी। आलिया ने इससे पहले बताया था कि वो फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और सबसे बड़ी वजह शाहरुख हैं, जिनके साथ वो पहली बार फिल्म में काम कर रही हैं।

इससे पहले खबर थी कि फिल्म में शाहरुख का गेस्ट एपियरेंस हैं, लेकिन आलिया ने इस तरह की अटकलों पर विराम लगा दिया था। आलिया ने कहा था कि कि शाहरुख 'डियर जिंदगी' का बहुत ही अहम हिस्सा हैं। शाहरुख के बिना 'डियर जिंदगी' कुछ भी नहीं है। आप फिल्म से उन्हें हटा देते हैं हैं तो ये फिल्म ही नहीं है। उन्होंने ये भी बताया था कि फिल्म के लिए उत्साहित होने की दूसरी वजह भी है और वो है फिल्म की कहानी जो बहुत ही स्वीट, सिंपल और युनीक है।

देखें 'डियर जिंदगी' का टीजर-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें