फोटो गैलरी

Hindi Newsakshaye khanna gives update on dad vinod khanna health

विनोद खन्ना की बिगड़ती तबीयत पर बोले बेटे अक्षय, पापा की सेहत...

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Apr 2017 07:34 PM

बॉलीवुड सुपरस्टार विनोद खन्ना डिहाइड्रेशन की परेशानी की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट हैं। बीमार होने के बाद विनोद की सेहत पर काफी असर पड़ा, उनकी हाल ही में सामने आई तस्वीर ने सबको चौंका दिया है। फोटो में वो बीमार नजर आ रहे हैं, उनकी ये तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है।

इसके साथ ही उनके निधन की भी काफी अफवाहें उड़ी हैं। लेकिन हाल ही में विनोद खन्ना ने बेटे अक्षय खन्ना ने अपने पिता की तबीयत को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता पर दवाइयों का असर हो रहा है और अब वो ठीक हैं। 

'भारत के वीर': आप भी कर सकते हैं शहीदों की मदद, ऐसे काम करता है ये ऐप

बता दें कि विनोद खन्ना को 31 मार्च को मुंबई स्थित 'सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल' में भर्ती कराया गया था। विनोद खन्ना की बीमार होने के बाद सामने आई तस्वीर वायरल होने के बाद से ही अफवाह है कि वह कैंसर से पीड़ित हैं।

IPL-10 की विस्तृत और खास कवरेज देखने के लिए यहां क्लिक करें...

जिसके बाद हॉस्पिटल के एक अधिकारी ने कहा था, 'वह 70 साल के हैं और उन्हें पानी की अत्यंत कमी हो गई है। उन्हें इसके चलते भर्ती कराया गया है। हम उनका पानी की कमी को पूरा करने के लिए इलाज कर रहे हैं। यहां भर्ती कराये जाने से पहले यदि उन्हें कुछ और बीमारी है तो हमें इसकी जानकारी नहीं है।'

बुरे फंसे सिद्धू:कपिल शो में डबल मीनिंग जोक्स सुनाने पर याचिका दायर

आगे पढ़ें जब बीजेपी नेता ने विनोद खन्ना को मृत घोषित कर दे डाली श्रद्धांजलि

विनोद खन्ना की बिगड़ती तबीयत पर बोले बेटे अक्षय, पापा की सेहत...
1 / 2

विनोद खन्ना की बिगड़ती तबीयत पर बोले बेटे अक्षय, पापा की सेहत...

हाल ही में मेघालय के बीजेपी नेता ने विनोद खन्ना को मृत घोषित कर दिया। साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ 2 मिनट का मौन धारण करके श्रद्धांजलि भी दी।

हालांकि, जब उन्हें पता चला कि विनोद अभी जिंदा हैं, तो उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा, हमने गलती से 2 मिनट का मौन धारण किया। हम उनकी लंबी उम्र की दुआ मांगते हैं।