फोटो गैलरी

Hindi Newsakshay kumar to charge a whopping for his next film gold

अक्षय ने साइन की करियर की सबसे मंहगी फिल्म 'गोल्ड', फीस उड़ा देगी होश

2016 में रियल लाइफ इंसिडेंट बेस्ड सुपरहिट 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' के बाद अक्षय कुमार एक और रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधरित फिल्म में काम करने जा रहे हैं। अक्षय की इस फिल्म का नाम है &

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 04:25 PM

2016 में रियल लाइफ इंसिडेंट बेस्ड सुपरहिट 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' के बाद अक्षय कुमार एक और रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधरित फिल्म में काम करने जा रहे हैं। अक्षय की इस फिल्म का नाम है ‘गोल्ड’ और ‘गोल्ड’ की वजह से अक्षय की चांदी हो गई है। खबरों के मुताबिक, अक्षय ने ‘गोल्ड’ के लिए अपने करियर की सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है।

ये होगी फिल्म की कहानी

'गोल्ड' इंडियन हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह के जीवन पर आधारित होगी। बलबीर ने 1948, 1952 और 1956 के ओलंपिक्स में गोल्ड मैडल जीते थे| अक्षय फिल्म में बलबीर की भूमिका निभाएंगे। रीमा कागती फिल्म को निर्देशित करेंगी। आगे की स्लाइड में पढ़ें अक्षय की फीस

अक्षय ने साइन की करियर की सबसे मंहगी फिल्म 'गोल्ड', फीस उड़ा देगी होश1 / 2

अक्षय ने साइन की करियर की सबसे मंहगी फिल्म 'गोल्ड', फीस उड़ा देगी होश

'गोल्ड' फरहान अख्तर की होम प्रोडक्शन एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले बन रही है| अक्षय ने गोल्ड के लिए 50 करोड़ रुपये फीस ली है। इसमें अक्षय के साथ फरहान को सेकंड लीड रोल मिला था। फरहान ने इस रोल को करने से मना कर दिया।

अब फरहान की जगह साकिब को लिया गया है। साकिब इससे पहले जॉन अब्राहम और वरुण धवन की फिल्म 'ढिशूम' में साथ नज़र आ चुके हैं। अक्षय ने 'जॉली एलएल बी 2' के लिए 1 करोड़ प्रति दिन चार्ज किया है, जिसके मुताबिक उनकी कुल फ़ीस 42 करोड़ है। 

ये है 'ओके जानू' और 'हरामखोर' का 1st WEEKEND COLLECTION

इस वजह से सिद्धार्थ ने प्रियंका के साथ डेब्यू के लिए कहा था 'ना'

कुछ इस तरह अपना बर्थडे मना रहे हैं सिद्धार्थ, जानें क्या है प्लानिंग
अक्षय ने साइन की करियर की सबसे मंहगी फिल्म 'गोल्ड', फीस उड़ा देगी होश2 / 2

अक्षय ने साइन की करियर की सबसे मंहगी फिल्म 'गोल्ड', फीस उड़ा देगी होश