फोटो गैलरी

Hindi NewsPHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज

 अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनके राज बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और अपने पक्के दोस्त साजिद नाडियाडवाला के साथ ज़ी टीवी के शो ‘यारों की बारात’ के ग्रैंड फिनाले एपि

लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 10 Dec 2016 02:08 PM

 अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनके राज

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और अपने पक्के दोस्त साजिद नाडियाडवाला के साथ ज़ी टीवी के शो ‘यारों की बारात’ के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में दिखाई देंगे। शो का ग्रैंड फिनाले रविवार 11 दिसंबर रात 8 बजे आएगा। सेलिब्रिटीज की दोस्ती का जश्न मनाने वाले इस शो में अनेक सितारों ने इस शो एक दूसरे के बारे में खास बातें बताईं।

क्वाड बाइक पर की एंट्री

अक्षय और साजिद ने क्वाड बाइक पर सवार होकर शो में एंट्री की। साजिद बाइक चला रहे थे और अक्षय उनके पीछे बैठे थे। जैसे ही क्वाड के पहिए घूमे अक्षय रॉकस्टार की तरह बाइक पर ही मशाल लिए खड़े हो गए और फिर इसमें फूंक मारते हुए इसकी लपटें और बढ़ा दीं। अक्षय और साजिद ने इस मौके पर अपनी समानताओं को लेकर बड़ी दिलचस्प बातें बताईं। 

-दोनों ही मुंबई में माटुंगा के डॉन बॉस्को स्कूल में पढ़े हैं और एक ही स्कूल बस में जाते थे। 
-दोनों ने बेस्ट की बस नं. 225 में भी साथ सफर किया। 
-एक ही क्लास में पढ़ते थे दोनों लेकिन चूंकि अक्षय का ध्यान पढ़ाई में नहीं लगता था इसलिए वह दो बार फेल हो गए थे। साजिद उनसे दो क्लास आगे निकल गए। 
-दोनों सिर्फ एक स्कूल में साथ नहीं पढ़े बल्कि उनकी शादिया भी एक ही साल में हुईं।
-दोनों के बच्चे भी एक ही साल और एक ही अस्पताल में पैदा हुए। जिनकी उम्र में सिर्फ तीन दिनों का फर्क था। 
-दोनों के बच्चों का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ और उनकी डिलीवरी के बाद उनकी पत्नियां भी एक ही कमरे में रहीं। -इत्तेफाक से वे आज एक दूसरे के पड़ोसी हैं और एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। 
-उन दोनों के पास अलग-अलग रंग की एक ही मेक की कारें हैं। 
-उनके बच्चे भी एक ही स्कूल में जाते हैं और एक ही क्लास में पढ़ते हैं।

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज1 / 5

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज

साजिद ने अक्षय हराया

शो में साजिद ने अक्षय को ‘बातों बातों में’ नाम के नकल करने और अंदाजा लगाने वाले खेल में हरा दिया। इसके बाद अक्षय को सजा दी गई, जिसमें उन्हें पोल मंच पर बुलवाया गया और पोल डांस करने को कहा गया। वह भी उनकी फिल्म के ही गाने ‘मांग मेरी भरो’ पर। 

खिलाड़ी ने पूरे उत्साह के साथ पोज देते हुए डांस किया। इसके बाद वे होस्ट साजिद खान को काउच पर घसीटकर ले आए और उन्हें रिझाते हुए बेहद अंतरंग डांस किया। इसके बाद उन्होंने दर्शकों में बैठी 55 साल की एक महिला के साथ भी पोल डांस किया। उन्होंने इस महिला के बेटे से कहा कि वह मेशा अपनी मां का सम्मान करें। अक्षय ने इस मौके पर अपनी विनम्रता और दोस्ताना रवैये से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया।

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज2 / 5

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज

अक्षय से पूछा क्या कभी ट्विंकल से झूठ बोला है

इस शो के अगले सेग्मेंट ‘हां या ना’ में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपनी पत्नी ट्विंकल से झूठ बोला है तो अक्षय ने कहा, ‘हां’। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे ट्विंकल से डरते हैं तो उन्होंने फिर कहा, ‘हां’। तो आखिर उन्हें ट्विंकल से कितना डर लगता है? इस सवाल पर खिलाड़ी काउच पर खड़े हो गए और अपने हाथ पूरी तरह फैलाते हुए कहा, ‘इतना!!!’

इस मस्ती भरे एपिसोड की शूटिंग दिन की शुरुआत में ही हुई थी। शूटिंग के दौरान अक्षय दर्शकों की तरफ गेंद उछालते रहे और दर्शकों से कहा कि कैच न छोड़ें। यदि बॉल नीचे गिरती है तो वे दर्शकों को बुलाकर उनसे 10 पुश अप्स करवाते या गाना गवाते या ऐसा ही कोई काम करवाते थे। वे हंसी-मजाक भरा माहौल बनाकर दर्शकों को गुदुगदाते रहे। साथ ही उन्होंने सभी दर्शकों को सलाह दी कि सावधानी बरते बिना कोई भी स्टंट न करें।

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज3 / 5

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज

25 साल बाद टीवी पर नजर आएंगे साजिद 

यारों की बारात के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे साजिद नाडियाडवाला 25 साल बाद टीवी पर नजर आएंगे। इससे पहले वे होस्ट साजिद खान के शो ‘इक्के पे इक्का’ में आए थे। यह शो दो दशक से भी पहले टीवी पर आता था। वे बेहद एकांतप्रिय प्रोड्यूसर हैं और वे कभी आपको टीवी पर या मीडिया से बात करते नहीं दिखेंगे। यहां तक कि वे अपनी फिल्मों को प्रमोट करने भी कहीं नहीं जाते। इस मौके पर उनके बेटे भी सेट पर नजर आए जिन्होंने दर्शकों के बीच बैठकर अपने पिता और उनके पक्के दोस्त के किस्सों का मजा लिया।

अपने बचपन के दोस्त अक्षय के बारे में बताते हुए नाडियाडवाला ने कहा, ‘अक्षय कुमार अपने आप में एक समांतर इंडस्ट्री हैं जो साल में 4 फिल्में करते हैं और इंडस्ट्री में बहुत से लोगों को रोजगार देते हैं। वे जिस स्तर का काम करते हैं, उससे इंडस्ट्री में कई टेक्नीशियनों को रोजगार के अवसर मिलते हैं। आज उन्होंने जो भी हासिल किया है, वो काबिल-ए-तारीफ है।’

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज4 / 5

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज

अक्षय को बताया खराब पड़ोसी
 
उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, ‘हालांकि अक्षय एक खराब पड़ोसी हैं... आखिर कौन ऐसा पड़ोसी चाहेगा जो रोज सुबह 5 बजे उठकर जॉगिंग करने जाता हो और हमें सुबह 7 बजे ब्रेकफास्ट के लिए बुलाता हो? हम लोग तो सुबह 10 बजे सोकर उठने वाले लोग हैं (हंसते हैं)!’ उन्होंने आगे बताया, ‘मुझसे शादी करोगे की शूटिंग के दौरान मुझे काफी मुश्किल हुई थी, जिसमें अक्षय सुबह 5 बजे सोकर उठ जाते थे और सलमान हमें सारी रात जगाकर सुबह 5 बजे सोने जाते थे...!

‘यारों की बारात’ में इस बार अमिताभ बच्चन एवं शत्रुघ्न सिन्हा, परिणीती चोपड़ा एवं सानिया मिर्जा, करण जौहर एवं फराह खान, शाहरुख खान एवं अनुष्का शर्मा, जैसे सेलिब्रिटीज शामिल हुए जिन्होने मजेदार चुनौतियों और दिलचस्प गेम्स के जरिये अपनी दोस्ती का इम्तेहान दिया। 

रजनीकांत ने की फैंस से गुजारिश- ना मनाएं उनका बर्थडे, जानिए वजह

शाहरुख की 'रईस' के ट्रेलर में ये बड़ी गलती Notice की आपने

'ओके जानू' के POSTER के बाद आया आदित्य-श्रद्धा का CUTE VIDEO

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज5 / 5

PHOTOS: अक्षय ने किया पोल डांस, साजिद ने खोले उनकी जिंदगी के राज