फोटो गैलरी

Hindi NewsPHOTO ALERT: इस मैगजीन कवर पर Gorgeous लग रही हैं ऐश

PHOTO ALERT: इस मैगजीन कवर पर Gorgeous लग रही हैं ऐश

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के नए फोटो शूट की तस्वीर सामने आई है। ऐश की ये नई तस्वीर फेमिना मैगजीन की फरवरी 2017 की कवर फोटो होगी। ऐश फोटो में काफी बोल्ड लुक में दिख रही हैं।  ये फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Jan 2017 04:30 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के नए फोटो शूट की तस्वीर सामने आई है। ऐश की ये नई तस्वीर फेमिना मैगजीन की फरवरी 2017 की कवर फोटो होगी। ऐश फोटो में काफी बोल्ड लुक में दिख रही हैं। 

ये फोटो aishwaryanet नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई। वहीं इस फोटो के साथ एक और दूसरी फोटो शूटिंग से पहले की भी शेयर की गई है। ऐश ने इससे पहले 'ऐ दिल है मुश्किल' के अपने को-एक्टर रणबीर कपूर के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था, जो कि काफी चर्चा में रहा था। 

हाल ही में चर्चा थी कि ऐश अगली फिल्म में हसबैंड अभिषेक के साथ नजर आएंगी। लेकिन अभिषेक ने अपनी पत्नी के साथ काम करने से इनकार कर दिया। खबर के मुताबिक, अभिषेक अगले साल अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म 'लेफ्टी' बनाने वाले हैं। इस फिल्म में डायरेक्टर प्रभुदेवा और को-प्रोड्यूसर बंटी वालिया होंगे। ऐश्वर्या की ख्वाहिश थी कि वो अभिषेक की होम प्रोडक्शन फिल्म में काम करें। लेकिन अभिषेक ने ऐश्वर्या को मना कर दिया और लीड रोल के लिए किसी यंग एक्ट्रेस की तलाश शुरू कर दी। 

दोनों ने 'गुरु', 'कुछ ना कहो', 'ढाई अक्षर प्रेम के' और 'उमराव जान' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। शादी के बाद भी ऐश्वर्या और अभिषेक ने 'रावण' और 'सरकार राज' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। 

आगे की स्लाइड में देखें ऐश की फोटो

PHOTO ALERT: इस मैगजीन कवर पर Gorgeous लग रही हैं ऐश1 / 1

PHOTO ALERT: इस मैगजीन कवर पर Gorgeous लग रही हैं ऐश