फोटो गैलरी

Hindi Newsaishwarya rai bachchan shoots for sarbjit at golden temple

PHOTOS: ऐश्वर्या ने गोल्डन टेंपल में की 'सरबजीत' की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने आने वाली फिल्म 'सरबजीत' की शूटिंग अमृतसर में कई जगहों के साथ साथ लेकिन गोल्डन टेंपल के अंदर भी की।  फिल्म के निर्देशक कुमार ने कहा,...

PHOTOS: ऐश्वर्या ने गोल्डन टेंपल में की 'सरबजीत' की शूटिंग
एजेंसीSun, 14 Feb 2016 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने आने वाली फिल्म 'सरबजीत' की शूटिंग अमृतसर में कई जगहों के साथ साथ लेकिन गोल्डन टेंपल के अंदर भी की। 

फिल्म के निर्देशक कुमार ने कहा, 'हम सुंदर धार्मिक स्थल के भीतर शूटिंग की स्वीकृति देने के लिए गोल्डन टेंपल के अधिकारियों के आभारी हैं। जिस तरह से उन्होंने शूटिंग में मदद के लिए हमारा विभिन्न स्थानों की पहचान कराते हुए मार्गदर्शन किया, हम सच में उनते आभारी हैं।'

निर्देशक ओमंग कुमार ने बताया कि उन्हें उनकी इच्छा के मुताबिक शॉट मिल गए थे और उन्होंने 5:30 बजे तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी।

'सरबजीत' फिल्म भारतीय किसान सरबजीत सिंह पर आधारित है, जिसे पाकिस्तान में आतंकवाद और जासूसी का दोषी ठहराया गया था, वहीं अप्रैल 2013 में लाहौर में एक जेल में कैदियों द्वारा किए गए हमले में उनकी जान चली गई।

इस फिल्म में एश्वर्या, सरबजीत की बहन दलबीर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में रणदीप सरबजीत की भूमिका में हैं और यह 19 मई को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें