class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! बिग बी के सामने ऐश को नहीं मिला भाव, हो गया मूड खराब

OMG! बिग बी के सामने ऐश को नहीं मिला भाव, हो गया मूड खराब

बॉलीवुड में महानायक के सामने बड़े से बड़ा सितारा छोटा पड़ जाता है, फिर ऐश्वर्या की क्या बात। अब हाल ही का वाकया ले लीजिए, जब मुंबई की एक हाई-फाई पार्टी में बिग बी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे। वहां मौजूद मीडिया और फोटोग्राफर्स के सामने जैसे ही ऐश ने पोज देने की कोशिश की वह उन्हें छोड़कर बिग बी के पीछे भागने लगे। 

ऐश को फोटाग्राफर्स की यह हरकत इस कदर नागवार गुजरी कि वह पार्टी में गए बिना ही घर चली गईं। वहां मौजूद लोगों की मानें तो जब ऐश ने देखा कि उनके ससुरजी के सामने कोई भी ऐश को भाव नहीं दे रहा, तो उनका चेहरा उतर गया और तबियत खराब होने का बहाना करके उन्होंने पार्टी छोड़ दी। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ।

REVEALED: मां बनने के बाद शिल्पा हुई थीं बॉडी शैमिंग का शिकार

इससे पहले भी एक अवॉर्ड समारोह में जब ऐश बच्चन परिवार के बारे में कुछ बोलने के लिए उठने लगी थीं तो एंकर ने उन्हें बिठाकर बिग बी को मंच पर आने के लिए कहा था। उसके बाद ऐश का मूड काफी खराब हो गया था और उन्होंने मीडिया को इंटरव्यू देने से मना कर दिया था। 

घर में रहती हैं परेशान 

एक ओर जहां घर से बाहर बिग बी के बड़े नाम के चक्कर में ऐश को भाव नहीं मिलता, वहीं घर के अंदर सास के बनाए नियम और बड़े घर की बड़ी बातों के चक्कर में ऐश्वर्या की एक नहीं चलती। यहां तक कि उनके पति अभिषेक भी मां की बात के सामने ऐश की बात मानने को तैयार नहीं होते। ऐसे में तो ऐश का मूड खराब होना बनता है।

तो क्या इनसे शादी करके सोनाक्षी बनेंगी दबंग खान की रिश्तेदार

इस कारण कई बार वह खुलकर बच्चन परिवार के लिए अपनी नाराजगी जाहिर भी कर देती हैं। अब जज्बा की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ही याद कर लीजिए, जहां पर उन्होंने अपने मां-बाप को मंच पर बुलाकर उनके पांव छुए थे और उन्हें धन्यवाद बोला था, लेकिन बगल में बैठे सास और ससुर की तरफ देखा भी नहीं था।  

सलमान की फैन है दुनिया की Fattest Woman इमान अहमद, बोलीं...

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aishwarya got angry when photographers clicks amitabh photos instead of her
From around the web