फोटो गैलरी

Hindi Newsafter uri attack ae dil hai mushkil and raees will not release

उरी आतंकी हमले की वजह नहीं होंगी ये दो बड़ी फिल्में रिलीज

कुछ समय पहले हुए उरी आतंकी हमले ने पूरे भारत को हिला कर रख दिया है। भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने सभी पाकिस्तानी एक्टर को दो दिन में भारत छोड़ने का अलटिमेटम...

उरी आतंकी हमले की वजह नहीं होंगी ये दो बड़ी फिल्में रिलीज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Sep 2016 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

कुछ समय पहले हुए उरी आतंकी हमले ने पूरे भारत को हिला कर रख दिया है। भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने सभी पाकिस्तानी एक्टर को दो दिन में भारत छोड़ने का अलटिमेटम दिया है। 'एमएनएस'  की इस शर्त के बाद बॉलीवुड की इन दो फिल्मों की रिलीज पर खतरा मंडरा रहा है।

एमएनएस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को धमकी दी है कि वो दिवाली पर आने वाली करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'रईस' को रिलीज नहीं होने देंगे। दरअसल फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को रोकने की वजह फवाद खान हैं और 'रईस' की रिलीज रोकने का कारण है रईस की डायरेक्टर माहिरा खान। बता दें कि यह दोनों पाकिस्तानी है जिस वजह से इनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दिया जा रहा।

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का शुक्रवार को ही ट्रेलर लॉन्च हुआ है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी कलाकारों को ऐसी धमकी का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले शिवशेना ने पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के मुंबई में होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें