फोटो गैलरी

Hindi Newsसुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने विद्या को किया नाराज, की कुछ ऐसी हरकत...

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने विद्या को किया नाराज, की कुछ ऐसी हरकत...

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 10:14 AM

सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा का विवाद अभी ठंडा पड़ा भी नहीं है कि उनके साथ एक और विवाद जुड़ गया है। इस बार कपिल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को नाराज किया है। 

दरअसल, विद्या अपनी फिल्म 'बेगम जान' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में गई थीं। शो की शूटिंग के लिए विद्या को सेट पर 6 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। कपिल सेट पर पहुंचे ही नहीं थे। 6 घंटे इंतजार के बाद भी जब कपिल सेट पर नहीं पहुंचे तो विद्या गुस्से में वहां से जाने लगीं। 

कपिल ने गुस्से में खोया आपा, सुनील को कहा नौकर, उठाया हाथ!

लेकिन, जैसे ही विद्या गाड़ी में बैठीं, कपिल का फोन आया और उन्होंने इतने लंबे इंतजार के लिए विद्या से माफी मांगी। इसके कुछ देर बाद कपिल सेट पर पहुंचे।

बता दें कि कपिल पहले भी कई गेस्ट को लंबा इंतजार करा चुके हैं। उनकी इस आदत की वजह से उनकी टीम के लोग भी काफी परेशान रहते हैं।

सुनील से लड़ाई पर कपिल ने दी सफाई, फैन्स ने फिर भी लगाई क्लास

अगली स्लाइड में देखें, कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को बताया था नौकर

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने विद्या को किया नाराज, की कुछ ऐसी हरकत...1 / 4

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने विद्या को किया नाराज, की कुछ ऐसी हरकत...

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को बताया था नौकर

कपिल शर्मा फ्लाइट में सुनील ग्रोवर पर गुस्से मेें चिल्लाते हुए देखे गए थे। कपिल गुस्से में अपना आपा खो बैठे और सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाने से पीछे नहीं रहे। जबकि खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर इस बीच चुपचाप बैठे रहे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा की पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई आ रही थी। इसी दौरान कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर पर भड़क गए। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ने ज्यादा ड्रिंक कर ली थी। जिसकी वजह से वो अपना आपा खो बैठे।

सेंसर बोर्ड पर भड़की कोंकणा, कहा- बोर्ड का काम फिल्में बैन करना नहीं

खबरों के अनुसार, कपिल, सुनील ग्रोवर के पास आए और उनपर चिल्लाने लगे। उन्होंने सुनील पर हाथ भी उठाया। हालांकि, सुनील ने कपिल के गुस्से पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। कपिल ने गुस्से में सुनील पर चिल्लाते हुए कहा, 'तू है कौन, तेरा शो फ्लॉप हो गया, तू मेरा नौकर है।'

आगे की स्लाइड में पढ़ें, इस विवाद के बाद कपिल ने सुनील के लिए फेसबुक पर क्या लिखा

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने विद्या को किया नाराज, की कुछ ऐसी हरकत...2 / 4

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने विद्या को किया नाराज, की कुछ ऐसी हरकत...

कपिल ने फेसबुक पर लिखा माफीनामा

कपिल ने लिखा, 'जिंदगी के अच्छे लम्हें जी रहा था, लेकिन अचानक से मुझे मेरी और सुनील पाजी की लड़ाई की खबर सुनने में आई। पहले तो आप लोग ये देखें कि ये खबर कहां से आई है। इसके पीछे की वजह क्या है। अगर फ्लाइट के दौरान मेरी उनसे लड़ाई हुई होती, तो किसने देखा? जिसने भी ये खबर फैलाई है, क्या वो यकीन करने के लायक है।'

अब तो गुलमिया के ना ना...अनारकली के आइटम सॉन्ग में हैं 'विरोध के बोल'

सिर्फ इतना ही नहीं कपिल ने सुनील को अपना बड़ा भाई भी बताया। हालांकि कपिल के इस पोस्ट पर फैन्स ने उनकी खूब क्लास भी लगाई।

आगे की स्लाइड में देखें, कपिल ने ट्विटर पर भी कपिल से मांगी माफी

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने विद्या को किया नाराज, की कुछ ऐसी हरकत...3 / 4

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने विद्या को किया नाराज, की कुछ ऐसी हरकत...

ट्विटर पर भी कपिल ने मांगी माफी

कपिल ने ट्विटर पर लिखा है, 'पाजी, अगर मैंने अनजाने में आपको दुख पहुंचाया है तो उसके लिए सॉरी। आप अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं, मैं खुद भी बहुत अपसेट हूं। आपको हमेशा प्यार करता रहूंगा।'