फोटो गैलरी

Hindi News23 साल बाद टीवी पर हो रही है 'चंद्रकांता' की वापसी, इस एक्ट्रेस का नजर आएगा बोल्ड अवतार

23 साल बाद टीवी पर हो रही है 'चंद्रकांता' की वापसी, इस एक्ट्रेस का नजर आएगा बोल्ड अवतार

आपको दूरर्दशन पर आने वाला टीवी सीरियल 'चंद्रकांता' तो याद ही होगा। 'चंद्रकांता' ने 90's में जन्में बच्चों के बचपन को यादगार बनाने में अहम भूमिका निभाई है। चंद्रकांता का टाइटल

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 11:26 AM

आपको दूरर्दशन पर आने वाला टीवी सीरियल 'चंद्रकांता' तो याद ही होगा। 'चंद्रकांता' ने 90's में जन्में बच्चों के बचपन को यादगार बनाने में अहम भूमिका निभाई है। चंद्रकांता का टाइटल सॉन्ग 'चंद्रकांता की कहानी बड़ी लगती है सुहानी' आज भी 90's में जन्मे बच्चों की यादों में रचा बसा हुआ है।

अब एक बार फिर 23 साल बाद यह सीरियल आपकी याद ताजा करने के लिए आ रहा है। निर्माता निखिल सिन्हा 'चंद्रकांता' की कहानी को लेकर एक नया सीरियल ला रहे हैं। इस बार चंद्रकांता की वापसी एक नए अंदाज में होगी और चंद्रकांता का किरदार भी काफी ग्लैमरस होने वाला है।

निखिल ने चंद्रकांता के किरदार के लिए मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा को फाइनल कर लिया है।

खबरों की मानें तो एकता कपूर भी चंद्रकांता का रिमेक लेकर आने वाली हैं। लेकिन एकता ने अभी तक चंद्रकांता के चेहरे को फाइनल नहीं किया है। निखिल का शो 'लाइफ ओके' पर प्रसारित होगा वहीं एकता का शो 'कलर्स' पर प्रसारित होगा। 

23 साल बाद टीवी पर हो रही है 'चंद्रकांता' की वापसी, इस एक्ट्रेस का नजर आएगा बोल्ड अवतार1 / 2

23 साल बाद टीवी पर हो रही है 'चंद्रकांता' की वापसी, इस एक्ट्रेस का नजर आएगा बोल्ड अवतार

एकता से नहीं है कोई कॉम्पटीशन

चंद्रकांता के रोल के लिए चुने जाने पर कृतिका ने बताया कि मुझे पता नहीं था कि एकता भी इसी सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने वाली हैं। जब मैंने इसका टीजर देखा तब मुझे इसके बारे में जानकारी हुई। उन्होंने कहा कि एकता ने मुझे कई सीरियल्स में कास्ट किया है। इसलिए इस सीरियल को मैं अपने और एकता के बीच किसी भी तरह के कॉम्पटीशन के रूप में नहीं देखती हूं। यह कॉम्पटीशन शो के निर्माता या चैनल के बीच होगा ना कि मेरे और एकता के बीच। 

कृतिका चंद्रकांता के लिए अपने लुक पर पुरी मेहनत कर रही हैं। बता दें कि चंद्रकांता दूरदर्शन में 1994 से 1997 तक प्रसारित हुआ था। 
 

कंगना के पापा को नहीं पसंद था उनका फैशन स्टाइल, हमेशा रहते थे नाराज

भारत की जीत पर बोले बिग बी, 'इंडिया ने इंग्लैंड की खटिया खड़ी कर दी'

स्वामी ओम को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज

23 साल बाद टीवी पर हो रही है 'चंद्रकांता' की वापसी, इस एक्ट्रेस का नजर आएगा बोल्ड अवतार2 / 2

23 साल बाद टीवी पर हो रही है 'चंद्रकांता' की वापसी, इस एक्ट्रेस का नजर आएगा बोल्ड अवतार