फोटो गैलरी

Hindi Newsae dil hai mushkil ticket is available at rupees 2200

'ऐ दिल है मुश्किल' की टिकट का रेट सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

फवाद खान के कारण करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज के पहले ही लगातार विवादों में रही है। इस फिल्म का रास्ता तो साफ हो गया है, मगर अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर आपको झटके में डाल सकती...

'ऐ दिल है मुश्किल' की टिकट का रेट सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Oct 2016 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

फवाद खान के कारण करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज के पहले ही लगातार विवादों में रही है। इस फिल्म का रास्ता तो साफ हो गया है, मगर अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर आपको झटके में डाल सकती है। 

दरअसल, करन जौहर की इस फिल्म के टिकट की कीमत आपके होश उड़ा देगी। इस फिल्म की टिकट 2200 रुपए में मिल रही है। जी हां, शायद आपको इस बात पर यकीन न हो रहा हो, मगर सच यही है। 

क्या आप जानते हैं सलमान और ADHM के बीच का ये 'स्पेशल कनेक्शन'

फिल्म को लेकर चले विवादों के कारण फिल्म की डिमांड काफी बढ़ गई है। जिसके कारण फिल्म के टिकट के मूल्यों को बढ़ा दिया गया है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग तेजी से की जा रही है। बढ़े डिमांड का असर यह हुआ है कि इस फिल्म की टिकट 70 रुपए से लेकर 2200 रुपए की कीमत पर मिल रही है। अब अगर आप इस वीकेंड यह फिल्म देखने की सोच रहे हैं, तो आपकी जेब पर बुरा असर पड़ सकता है।  

जानिए बिजनेसमैन ने करण जौहर को क्यों दिया 320 रुपये का चेक

फिल्म में रणबीर कपूर, एश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म इसी शुक्रवार 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 

SRK की इन फिल्मों में हैं PAK ACTORS, फिर भी MNS नहीं करेगी विरोध

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें