फोटो गैलरी

Hindi Newsaditya roy kapur and katrina kaif did shopping at delhi s janpath marg

कैटरीना-आदित्य ने दिल्ली के जनपथ में की शॉपिंग, देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ शनिवार दोपहर जनपथ मार्केट में खरीदारी करते नजर आए। वे अपनी आने वाली फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे। लेकिन इस बीच उन्होंने दिल्ली के...

कैटरीना-आदित्य ने दिल्ली के जनपथ में की शॉपिंग, देखें PHOTOS
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 Feb 2016 09:46 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ शनिवार दोपहर जनपथ मार्केट में खरीदारी करते नजर आए। वे अपनी आने वाली फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे। लेकिन इस बीच उन्होंने दिल्ली के युवाओं के हॉट स्पॉट जनपथ मार्केट में खरीदारी करने का मौका नहीं चूका।

जब बॉलीवुड की फैशनेबल जोड़ी यहां शॉपिंग कर रही थी तो हमेशी भीड़ से भरी रहने वाली मार्केट में हलचल मच गई और आसपास की सड़कों पर भारी भीड़ जमा हो गई। यहां आदित्य और कैटरीना दोनों ने एक दूसरे के लिए गिफ्ट की खरीदारी की।

कैटरीना ने जहां आदित्य के लिए झट से एक स्कार्फ की खरीदारी कर डाली और आदित्य के गले में 'आशिकी 2' स्टाइल में लपेट दिया।

वहीं, आदित्य ने कटरीना के लिए गिफ्ट चुनने में काफी समय लगाया। खूब सारी चीजें देखने के बाद आखिरकार उन्होंने कैटरीना के लिए कान के झुमके खरीदे। क्योंकि कैटरीना के कान खाली नजर आ रहे थे।

इसके बाद इस जोड़ी ने पश्मीना शाल की खरीदारी की। 'फितूर' एक अमीर लड़की और गरीब लड़के की प्रेम कहानी है। इसमें पहली बार आदित्य और कैटरीना की जोड़ी नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्माण यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने किया है और सहनिर्माता अमृता कपूर और अभिषेक कपूर हैं। अभिषेक कपूर इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें