फोटो गैलरी

Hindi NewsCUTE: तो इसलिए आराध्या ने रणबीर को पापा समझकर किया HUG

CUTE: तो इसलिए आराध्या ने रणबीर को पापा समझकर किया HUG

बच्चे अपनी मासूमियत में अकसर ऐसी क्यूट बातें कर जाते हैं जिसका कोई अंदाजा तक नहीं होता। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में बेटी आराध्या की ऐसी ही एक प्यारी बात शेयर की। ऐश ने रणबीर के...

CUTE: तो इसलिए आराध्या ने रणबीर को पापा समझकर किया HUG
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 10:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बच्चे अपनी मासूमियत में अकसर ऐसी क्यूट बातें कर जाते हैं जिसका कोई अंदाजा तक नहीं होता। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में बेटी आराध्या की ऐसी ही एक प्यारी बात शेयर की। ऐश ने रणबीर के साथ एक मैगजीन शूट के वक्त ये बात शेयर की। उन्होंने बताया कि एक पल में आराध्या को लगा था कि रणबीर उनके पापा हैं।

ऐश ने बताया कि, 'आराध्या दौड़कर रणबीर की गोद में गईं, क्योंकि रणबीर ने उस वक्त अभिषेक के जैसी जैकेट और कैप पहनी थी और उनकी दाड़ी भी थोड़ी बढ़ी हुई थी। इसलिए आराध्या को लगा की वो अभिषेक हैं और उन्होंने रणबीर को पापा समझ कर गले लगाया। रणबीर कुछ रिएक्ट ही नहीं कर पाए और बस Awww कह कर रह गए।' ऐश ने बताया कि इसके बाद रणबीर और आराध्या ने अच्छा वक्त बिताया। ऐश ने ये भी बताया कि आरध्या इस बात को समझती हैं कि उन्होंने एक दिन रणबीर को अपने पापा समझ लिया था और अपनी गलती पर वो अक्सर मुस्कुराती हैं। 

बता दें कि रणबीर-ऐश आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर चर्चा में हैं। रणबीर-ऐश्वर्या की केमिस्ट्री इन दिनों सुर्खियों में हैं। 'ऐ दिल है मुश्किल' 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें