फोटो गैलरी

Hindi Newsaamir khan secret superstar teaser is released

'Secret Superstar' का टीजर रिलीज, देखें आमिर का Funky लुक

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर साल में एक फिल्म करने के लिए मशहूर हैं, लेकिन लगता है अब वह अपनी इस पॉलिसी को बदल रहे हैं। शायद इसलिए अभी उनकी फिल्म 'दंगल' रिलीज भी नहीं हुई और...

'Secret Superstar' का टीजर रिलीज, देखें आमिर का Funky लुक
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Dec 2016 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर साल में एक फिल्म करने के लिए मशहूर हैं, लेकिन लगता है अब वह अपनी इस पॉलिसी को बदल रहे हैं। शायद इसलिए अभी उनकी फिल्म 'दंगल' रिलीज भी नहीं हुई और उन्होंने अपनी अगली फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया है। जी हां, आमिर ने अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का टीजर रिलीज कर दिया है।

बता दें कि इस फिल्म में ना सिर्फ आमिर ने एक्टिंग की है बल्कि उन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है। इस फिल्म को आमिर के पूर्व मैनेजर अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी आमिर 'तारे जमीन पर' की तरह सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में जाइरा वसीम लीड रोल में हैं और आमिर उनके गुरू के रोल में नजर आएंगे।

जाइरा आमिर के साथ फिल्म 'दंगल' में भी उनकी बेटी के रोल में नजर आ रही हैं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कहानी एक मुस्लिम लड़की की है जो रॉकस्टार बनना चाहती है, लेकिन उसके पिता इसका विरोध करते हैं इसलिए वह बुर्का पहन कर यूट्यूब पर अपने गाने की वीडियो शेयर करती है।

बता दें कि एक बार अद्वैत ने बताया था कि उन्हें ये आइडिया तब आया जब एक बार वह आमिर और उनके परिवार के साथ एक ट्रिप पर गए थे। उन्होंने बताया कि फिल्म बनाने के लिए उन्हें किरण ने ही प्रोत्साहित किया था। 'सीक्रेट सुपरस्टार' अगले साल 2017 को रिलीज होगी।

आप भी देखें फिल्म का टीजर-

CID में फिर नहीं लौटेंगे एसीपी प्रद्युमन, दिल का दौरा पड़ने से मौत!

...तो इसलिए बार-बार टीवी पर आती है अमिताभ की फिल्म 'सूर्यवंशम'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें