फोटो गैलरी

Hindi Newsa survey result in heros salman is on top in heroins aishwarya in on 10th number

हीरो में सलमान टॉप, हीरोइन में ऐश 10वें नंबर पर!

टाइम सेलेबस वेबसाईट के सर्वे में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और एक्ट्रेस करीना कपूर ने पहला पायदान हासिल किया है।        टाइम सेलेबस के सर्वेक्षण के सलमान ने शाहरुख...

हीरो में सलमान टॉप, हीरोइन में ऐश 10वें नंबर पर!
एजेंसीTue, 24 Nov 2015 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

टाइम सेलेबस वेबसाईट के सर्वे में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और एक्ट्रेस करीना कपूर ने पहला पायदान हासिल किया है।
      
टाइम सेलेबस के सर्वेक्षण के सलमान ने शाहरुख खान, रणबीर कपूर, सैफ अली खान और इमरान खान को कड़ी टक्कर देते हुए पहला पायदान हासिल किया है।

सलमान को सितंबर में कराए गये सर्वे में 26 अंक जबकि शाहरुख खान को 20 अंक, रणबीर कपूर को 19, सैफ अली खान 18.7 और इमरान खान को 18.5 अंक मिला है।

अक्षय कुमार 17 अंक के साथ छठे , जॉन अब्राहम 16 अंक के साथ सांतवे, अमिताभ बच्चन 15 अंक के साथ आठवें वरूण धवन 13.5  अंक के साथ नौवे जबकि फरहान अख्तर 12.5 अंक के साथ दसवे नंबर पर रहे ।

एक्ट्रेसेस में करीना कपूर पहले नंबर पर रही। करीना को इस सर्वे में 22.5 अंक मिले वहीं प्रियंका चोपड़ा 22 अंक के साथ दूसरे नंबर पर रही। अनुष्का शर्मा 21.5 अंक के साथ तीसरे कैटरीना कैफ 20 अंक के चौथे और श्रद्धा कपूर 19 अंक के साक साथ पांचवे नंबर पर रही।

आलिया भट्ट 18.5 अंक के साथ छठे, कंगना रनौत 17.5 के साथ सातवें ,यामी गौतम 17 अंक के साथ आठवें, दीपिका पादुकोण 16 के साथ नवें जबकि ऐश्वर्या राय 13 अंक के साथ दसवें नंबर पर रही।

उल्लेखनीय है कि टाइम्स सेलेबेक्स वेबसाईट बॉलीवुड के सितारो पर तैयार की गयी अंक तालिका उनके फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता, उनके न्यूज में बने रहने, उनके द्वारा किये गए एड, सोशल नेटवर्किंग साइट और इंटरनेट पर उनकी सक्रियता को देखकर तैयार की जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें