फोटो गैलरी

Hindi Newsa fan misbehaved with vidya balan again this time in a temple

SHAMEFUL! जब मंदिर में हुई विद्या के साथ बदतमीजी और फिर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए खुलासा किया कि एक बार सिद्धि विनायक मंदिर में उनके साथ बदतमीजी हुई थी। विद्या के मुताबिक ये इसिडेंट तब हुआ, जब वो मंदिर प्रा

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 05:38 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए खुलासा किया कि एक बार सिद्धि विनायक मंदिर में उनके साथ बदतमीजी हुई थी। विद्या के मुताबिक ये इसिडेंट तब हुआ, जब वो मंदिर प्राथना कर रही थीं।  

विद्या ने कहा, 'मैं मंदिर में प्राथना कर रही थी, तभी एक शख्स ने मेरे कंधे को छुआ। मैंने आंखें खोली और उसकी तरफ देखा और कहा हां। उसने मुझसे कहा ये मेरी बीवी है इन्हें हैलो बोल दीजिए। तो मैंने कहा कि पहले प्राथना कर लूं और फिर मैं वापस प्राथना करने लग गई। लेकिन उस शख्स ने फिर मेरे कंधे को टच किया और कहने लगा कि एक बार हैलो को बोल दीजिए। तब मैंने कहा कि पहले आप हाथ लगाना बंद कीजिए। कोई अगर आपकी बीवी को ऐसे टच करेगा, तो आपको क्या अच्छा लगेगा? या फिर आपकी बीवी को अच्छा लगेगा?'

काला हिरण मामला: सलमान खान पर फैसला 1 अप्रैल को, पढ़ें पूरा प्रकरण

विद्या ने आगे कहा कि हम पब्लिक फिगर हैं, लेकिन पब्लिक प्रोपर्टी नहीं। मैं कभी सेल्फी, फोटो या ऑटोग्राफ देने के लिए मना नहीं करती, लेकिन हर चीज की एक क्रॉस लाइन हर जगह होनी चाहिए। 

अक्की की पतियों को सलाह, पत्नी से पंगा मत लेना

आगे की स्लाइड में पढ़ें जब एयरपोर्ट पर एक शख्स ने विद्या को किया गलत टच

SHAMEFUL! जब मंदिर में हुई विद्या के साथ बदतमीजी और फिर...1 / 2

SHAMEFUL! जब मंदिर में हुई विद्या के साथ बदतमीजी और फिर...

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए विद्या के स्पॉट ब्वॉय ने बताया था कि जब वो कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरी थीं, तो एक अंजान शख्स ने उनसे सेल्फी लेने के लिए कहा। काफी रिक्वेस्ट के बाद विद्या उस शख्स के साथ सेल्फी क्लिक करवाने के लिए मान गईं। लेकिन सेल्फी क्लिक करवाते वक्त उस शख्स ने विद्या के कंधे पर अपना हाथ रख दिया। जिसके बाद विद्या ने उसे तुरंत हाथ हटाने को कहा।

उस वक्त उसने हाथ हटा दिया, लेकिन फिर सेल्फी क्लिक करवाने के बाद उस शख्स ने दोबारा विद्या के कंधे पर हाथ रख दिया। इस बार विद्या को काफी गुस्सा आ गया था और उन्होंने उसे फिर खूब सुनाया।
 

SHAMEFUL! जब मंदिर में हुई विद्या के साथ बदतमीजी और फिर...2 / 2

SHAMEFUL! जब मंदिर में हुई विद्या के साथ बदतमीजी और फिर...