फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रुति की नहीं लगेगी हाजिरी

श्रुति की नहीं लगेगी हाजिरी

सिंगर और एक्टर श्रुति हासन इन दिनों अपने कामों में इतनी व्यस्त हैं कि वह अपनी अगली फिल्म वेलकम बैक के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर भी शरीक नहीं होंगी। यह फिल्म निर्देशक अनीस बाज्मी की 2007 में रिलीज...

श्रुति की नहीं लगेगी हाजिरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Jul 2015 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सिंगर और एक्टर श्रुति हासन इन दिनों अपने कामों में इतनी व्यस्त हैं कि वह अपनी अगली फिल्म वेलकम बैक के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर भी शरीक नहीं होंगी। यह फिल्म निर्देशक अनीस बाज्मी की 2007 में रिलीज हुई हिट फिल्म का सीक्वल है। दरअसल इस साल श्रुति की लगातार पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं। उन्हें अपने काम से जुड़े कई कमिटमेंट पूरे करने हैं।

दुबई में दूसरी फिल्म की शूटिंग के लिए पहले से ही श्रुति की डेट्स बुक थीं। वह फिल्म का काम टाल भी नहीं सकती थीं। इसकी पुष्टि श्रुति ने तो नहीं की, लेकिन इस पर बाज्मी की मोहर लग गई। उन्होंने कहा, ‘श्रुति बहुत मेहनती हैं। उन्होंने इस मल्टीस्टारर फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में शामिल होने की अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन यह संभव नहीं हो पाया।

श्रुति विदेश में अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम रही हैं। वह हमारी फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा होंगी।’ इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, परेश रावल, डिंपल कपाड़िया और नसीरुद्दीन शाह जैसे कई कलाकार काम कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें