फोटो गैलरी

Hindi NewsShatrughan Sinha adviced to Sonakshi Sinha to play dawoods sister role

शत्रुघ्न ने सोनाक्षी से कहा 'दाऊद की बहन' का किरदार निभाओ

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का हौसला बढ़ाया। सोनाक्षी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन 'हसीना पारकर' का किरदार रूपहर्ले पर्दे पर जीवंत करने जा रही है। जब...

शत्रुघ्न ने सोनाक्षी से कहा 'दाऊद की बहन' का किरदार निभाओ
एजेंसीTue, 13 Oct 2015 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का हौसला बढ़ाया। सोनाक्षी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन 'हसीना पारकर' का किरदार रूपहर्ले पर्दे पर जीवंत करने जा रही है।

जब सोनाक्षी के पास यह रोल आया तब वह घबराई हुई थीं और तय नहीं कर पा रही थीं की उन्हें यह भूमिका करनी चाहिए या नहीं। ऐसे में उनके पिता ने उन्हें इस किरदार को निभाने के लिए मनाया।
                 
सोनाक्षी के पिता ने उनसे कहा कि यह किरदार निभाना चाहिए क्योंकि ऐसे रोल कभी कभी आते हैं। उन्होंने कहा कि पिता के साथ की वजह से ही वह यह फिल्म कर पा रही हैं। सोनाक्षी इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं ।

सोनाक्षी ने कहा कि हसीना के किरदार को ठीक से परदे पर उतारने की हर संभव प्रयास करेंगी। वह हसीना के हाव भाव, भाषा और उनके लहजे को भी पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही हैं। सोनाक्षी को भरोसा है कि दर्शक उनके इस रूप को भी पसंद करेंगे क्योंकि यह दौर महिला प्रधान फिल्मों का है और दर्शक ऐसी फिल्मों को पसंद भी कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें