फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शाहिद और मीरा का डांस

VIDEO: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शाहिद और मीरा का डांस

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के संगीत समारोह की तस्वीरें जहां सामने आई हैं, वही इस समारोह का एक वीडियो भी वायरल हो गया है। संगीत सेरेमनी का एक वीडियो भी फेसबुक पर आया है, जिसमें शाहिद और मीरा दोनों एक...

VIDEO: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शाहिद और मीरा का डांस
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Jul 2015 02:08 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के संगीत समारोह की तस्वीरें जहां सामने आई हैं, वही इस समारोह का एक वीडियो भी वायरल हो गया है। संगीत सेरेमनी का एक वीडियो भी फेसबुक पर आया है, जिसमें शाहिद और मीरा दोनों एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ काफी अच्छे दिख रहें हैं। इतना ही नहीं वीडियो में शाहिद-मीरा को एक दूसरे से गले मिलते भी देखा जा सकता है। 

लाखों दिलों की धड़कन बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर आज दिल्ली की मीरा राजपूत के साथ विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से एक रात पहले ट्विटर पर शाहिद और उनकी दुल्हन की संगीत सेरेमनी की एक तस्वीर खूब शेयर की गई।

जी हां, संगीत सेरेमनी में परिवार वालों के साथ-साथ शाहिद ने अपनी होने वाली बीवी मीरा राजपूत संग जमकर ठुमके लगाए। शाहिद और मीरा की संगीत सेरेमनी की इस तस्वीर में शाहिद अपनी होने वाली पत्नी मीरा राजपूत के साथ डांस करते दिख रहे हैं।

संगीत सेरेमनी में जहां शाहिद रेड कलर के कुर्ते में नजर आए, वहीं मीरा यलो लेमन कलर के लहंगे में दिखीं। शाहिद के संगीत की ये फोटो सोशल मीडिया पर रोहन श्रेष्ठा ने शेयर की, जिसके बाद यह तेजी से टि्वटर पर वायरल हो गयी।

शादी का कार्यक्रम दिल्ली के छतरपुर स्थित एक फार्महाउस में होगा और डिनर पार्टी गुड़गांव के होटल ओबेरॉय में आयोजित होगी। शाहिद कपूर के लिए ओबेरॉय होटल का 'प्रेसीडेंशियल सुइट' बुक है, जिसका एक रात का 6 लाख किराया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें