फोटो गैलरी

Hindi Newsराष्ट्रीय पुरस्कार का जश्न मुंबई में मनाएंगी कंगना

राष्ट्रीय पुरस्कार का जश्न मुंबई में मनाएंगी कंगना

फिल्म ‘क्वीन’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतना अच्छा प्रदर्शन करेगी। वह फिल्म को व्यापक स्तर पर मिली पहचान से...

राष्ट्रीय पुरस्कार का जश्न मुंबई में मनाएंगी कंगना
एजेंसीMon, 04 May 2015 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म ‘क्वीन’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतना अच्छा प्रदर्शन करेगी।

वह फिल्म को व्यापक स्तर पर मिली पहचान से खुश हैं और उनका कहना है कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने का जश्न मुंबई में मनाएंगी।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने यहां रविवार को आयोजित 62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार वितरण समारोह में कंगना को सम्मानित किया।

इससे पहले उन्हें फिल्म ‘फैशन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा,'वह सहायक अभिनेत्री थी और यह सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री है। ‘क्वीन’ को भी अवार्ड मिला है। इसलिए हम सभी मुंबई में एक बड़ी पार्टी करेंगे।'

फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला की है, जो मंगेतर के शादी करने से इंकार कर देने पर हनीमून के लिए अकेले आती है। इसे सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म की श्रेणी में भी पुरस्कार मिला है।

कंगना ने एक रानी नाम की एक साधारण लड़की का किरदार निभाया है। उन्हें फिल्म के लिए काफी सराहना मिली है।

उन्होंने बताया,'मैंने कभी भी ‘क्वीन’ को इस स्तर पर पहचान मिलने की उम्मीद नहीं की थी। मुझे बेहद खुशी है कि फिल्म को व्यापक स्तर पर स्वीकारा गया है।'

कंगना की दादी का किरदार करने वाली तृप्ता लखनपाल भी पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान मौजूद थीं।

फैंटम फिल्म्स और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की तरफ से निर्मित फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इसमें राजकुमार राव और लिसा हेडन भी अहम भूमिका में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें