फोटो गैलरी

Hindi NewsHrithik Roshan wants to direct Krrish 4

जल्द ही 'क्रिश 4' से डायरेक्शन में कदम रखेंगे रितिक

बॉलीवुड में चर्चा है कि एक्टर रितिक रौशन 'क्रिश 4' से डायरेक्टर बनने जा रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा जब रितिक किसी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। खबरों की मानें तो फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स भी रितिक ही...

जल्द ही 'क्रिश 4' से डायरेक्शन में कदम रखेंगे रितिक
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Oct 2015 10:27 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में चर्चा है कि एक्टर रितिक रौशन 'क्रिश 4' से डायरेक्टर बनने जा रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा जब रितिक किसी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

खबरों की मानें तो फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स भी रितिक ही डिसाइड करेंगे। क्योंकि वह बेहतर तरीके से जानते हैं कि क्रिश ने पिछली 2 फिल्मों में क्या और कैसे किया है। माना जा रहा है कि रितिक अपने बच्चों के लिए 'क्रिश 4' का डायरेक्शन करना चाहते हैं।

'क्रिश 3' ने अच्छी कमाई के साथ ही 'क्रिश 4' के सीक्वल की डिमांड को भी बढ़ा दिया है। बदलते वक्त के साथ बॉलीवुड भी एक ऐसे सुपरहीरो की तलाश कर रहा था जो दुनिया के साथ बॉक्स ऑफिस के नुकसान को भी बचा सके। लेकिन दुर्भाग्य से बॉलीवुड को ऐसा सुपरहीरो नहीं मिल सका।

यहां तक की शाहरुख खान की 'रॉ वन' भी कुछ नहीं कर पाई। लेकिन तभी एक काले मास्क और केप पहने रितिक क्रिश बनकर आए, जिन्होंने फिल्म में हर उस शख्स को बचाया जो भी उनके रास्ते में आया।

रितिक फिलहाल 'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग में बिजी हैं। 'मोहनजोदड़ो' आशुतोष गोवारिकर की डायरेक्शन में बन रही है। यह फिल्म 12 अगस्त 2016 को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें