फोटो गैलरी

Hindi News200 करोड़ क्लब में शामिल हुई सलमान की बजरंगी भाईजान

200 करोड़ क्लब में शामिल हुई सलमान की 'बजरंगी भाईजान'

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म किक के बाद यह दूसरी बार है, जब सलमान की कोई फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं। ट्रेड...

200 करोड़ क्लब में शामिल हुई सलमान की 'बजरंगी भाईजान'
एजेंसीSun, 26 Jul 2015 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म किक के बाद यह दूसरी बार है, जब सलमान की कोई फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं।

ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया किबिलकुल एक साल पहले सलमान खान की फिल्म 'किक' ने ऐतिहासिक रिस्पांस दिया था। आज वही काम 'बजरंगी भाईजान' ने किया है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। यह सलमान की दूसरी फिल्म है जो यह काम कर पाई ह।
       
सलमान खान की फिल्म ईद के अवसर पर 17 जुलाई को प्रदर्शित हुई थी। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 102 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी। फिल्म ने पहले सप्ताह में 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। बजरंगी भाईजान इस वर्ष की सबसे कामयाब फिल्म बन गयी है। इससे पूर्व इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्सै ने 152 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है।
       
कबीर खान निर्देशित और सलमान खान निर्मित 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान के अलावा करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें